राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में कोचिंग सेंटर उड़ा रहा कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, पुलिस ने की कार्रवाई

भीलवाड़ा में सरकार की ओर से जारी की गई स्कूल, कॉलेजों और कोचिंग सेंटरों के लिए गाइडलाइनों की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. एक कॉम्प्लेक्स की छत पर 150 से 200 बच्चों को एक साथ बैठाकर स्किल डेवलपमेंट की कोचिंग दी जा रही थी. जिसके बाद सुभाष नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कोचिंग संचालक मौके से फरार हो गया.

By

Published : Sep 11, 2020, 8:20 PM IST

राजस्थान न्यूज, bhilwara news
कोंचिग सेंटर में उड़ रही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

भीलवाड़ा.कोविड-19 महामारी के दौर में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने गाइडलाइन जारी कर स्कूल कॉलेज और कोचिंग सेंटर पर प्रतिबंध लगा रखा था. इसी बीच भीलवाड़ा में इन नियमों की खुलकर धज्जियां उड़ाते हुए शहर के एक कॉपलेक्स की छत पर 150 से 200 बच्चों को एक साथ बैठाकर कोचिंग करवाने का मामला सामने आया है.

कोंचिग सेंटर में उड़ रही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए स्किल डेवलपमेंट के नाम पर 150 से 200 छात्र-छात्राओं को बिना सरकारी अनुमति के कोचिंग देने के मामले में भीलवाड़ा की सुभाष नगर थाना पुलिस सहित तहसीलदार ने मिलकर कार्रवाई की. सुभाष नगर थाना पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी. जहां से 3 शिक्षक और कोचिंग करने आए स्टूडेंट मिले जबकि संचालक मौके से फरार हो गया.

सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया ने कहा कि शुक्रवार दोपहर सूचना मिली की भीलवाड़ा-अजमेर रोड स्थित पूजा टावर की छत पर बड़ी संख्या में छात्रों को बैठाकर स्किल डेवलपमेंट के नाम पर कोचिंग क्लास संचालित हो रही है. ऐसे में हमने तहसीलदार भीलवाड़ा के साथ मिलकर कार्रवाई की.

कोचिंग सेंटर में पहुंची पुलिस

बता दें कि कोचिंग संस्थान में करीब 150 से 200 छात्र-छात्रा कोचिंग करते मिले. वहीं, यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की जा रही थी. पुलिस को मौके पर कोचिंग करवाने वाले 3 शिक्षक मिले. जिन्होंने पूछताछ में स्किल डेवलपमेंट के तहत कोचिंग करवाने की बात कही. फिलहाल पुलिस कार्रवाई जारी है.

पढ़ें-भारतीय सेना ने अपना डिफेंस मजबूत किया है, इसलिए चीन बौखलाया हुआ है: रिटायर्ड कर्नल

पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी है इसके बाद तहसीलदार और डीएसपी सदर मौके पर पहुंचे. जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. वहीं, एक सवाल के जवाब में कसोटिया ने ये भी कहा कि भीलवाड़ा शहर में ऐसी संस्थान की ओर भी ब्रांच है जिन पर दबिश दी जाएगी. इस कोचिंग क्लास के संचालक का पता लगाकर मामला दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details