राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में केंद्र सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता...सुनिये क्या कहा

भीलवाड़ा जिले की गुलाबपुरा नगर पालिका से कांग्रेस के नगर पालिका अध्यक्ष ने आज मंगलवार को वैदिक मंत्रोचार के साथ पदभार ग्रहण किया. इसके बाद सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ राजनेता चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा सहित रामलाल जाट और हरिमोहन शर्मा ने शिरकत की. इस दौरान चिकित्सा मंत्री ने कोरोना के समय प्रबन्धन की उपलब्धियां गिनाते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला.

By

Published : Feb 23, 2021, 9:07 PM IST

congress leaders targeted modi government
भीलवाड़ा में केंद्र सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता...

भीलवाड़ा. गुलाबपुरा नगर पालिका से नवनिर्वाचित कांग्रेस के नगर पालिका अध्यक्ष सुमित काल्या पदभार ग्रहण करने के बाद गुलाबपुरा शहर में स्थित गांधी विद्यालय ग्राउंड में सभा का आयोजन हुआ. इस दौरान प्रदेश कांग्रेश उपाध्यक्ष व भीलवाड़ा जिले के मांडल विधायक रामलाल जाट ने गहलोत सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार निरंकुश होती जा रही है. उन्होंने कहा कि कृषि कानून को लेकर मजदूर किसान 60 दिन से अपने हक की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं, लेकिन यह निरंकुश सरकार है.

मोदी सरकार पर रघु शर्मा ने साधा निशाना...

अंग्रेजों के समय अंग्रेजों का भी किसानों के प्रति दिल पसीज गया था, लेकिन दिल्ली में बैठी सरकार का दिल नहीं पसीजा है. इन तीनों कृषि बिलों के बारे में हम सभी को गांव गांव में चौराहे पर चर्चा करनी होगी. वहीं, सम्मेलन के सभा में मुख्य अतिथि भीलवाड़ा जिले के प्रभारी व प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने संबोधित करते हुए गहलोत सरकार की उपलब्धियां जनता को गिनाई. उन्होंने कहा कि कोरोना के समय मुख्यमंत्री के बेहतर प्रबंधन के कारण प्रदेश में कोई व्यक्ति भूखा नहीं रहा, साथ ही बेहतर इलाज के लिए लोगों के 40-40 हजार के निशुल्क इंजेक्शन दिए गए.

भीलवाड़ा में केंद्र सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता...

पढ़ें :किसानों का कंधा...कांग्रेस की 'फसल'...उपचुनाव में फतह के लिए ये है रणनीति

रघु शर्मा ने कहा कि कोरोना के मुख्यमंत्री ने अपने घोषणा पत्र के अनुसार 55 फीसदी काम पूरा किया, साथ ही उन्होंने गुलाबपुरा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक लगाने सहित अन्य चिकित्सकीय व्यवस्थाओं को लेकर आश्वासन दिया. वहीं, गुलाबपुरा मे ऑडिटोरियम, खेल मैदान सहित अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया. बहरहाल, अब देखना यह होगा कि नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष कांग्रेस सरकार की महत्वपूर्ण योजना को धरातल पर क्रियान्वित करते हैं या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details