राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: CM गहलोत ने सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का किया वर्चुअल शिलान्यास

By

Published : Feb 19, 2021, 5:02 PM IST

भीलवाड़ा में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र को कई सौगात दी है. जहां उन्होंने जयपुर से सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का वर्चुअल शिलान्यास और लोकार्पण किया. लोकार्पण के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे.

bhilwara news, rajasthan news, भीलवाड़ा न्यूज, राजस्थान न्यूज
CM गहलोत ने सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का किया वर्चुअल शिलान्यास

भीलवाड़ा. जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के विधायक कैलाश त्रिवेदी के निधन के बाद वहां उपचुनाव होने हैं. ऐसे में शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र को सौगात दी है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने जयपुर से सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के में करोड़ों रुपए के वर्चुअल शिलान्यास और लोकार्पण किया. इस दौरान भीलवाड़ा कलेक्टर परिसर के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते और जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा सहित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे. वहीं, वर्चुअल कार्यक्रम में राजसमंद से डॉ. सीपी जोशी व जिले के प्रभारी और सहाडा विधानसभा चुनाव के प्रभारी डॉ. रघु शर्मा भी राजसंमद से जुडे़.

इसके साथ ही जहां कोशीथल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खाखला में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन, भीटा, नारायण खेड़ी, खेमाणा, खाखरमाला में पेयजल से जुड़े विकास कार्यों का लोकार्पण किया गया. वहीं, रायपुर में पुलिस थाना भवन, धनलक्ष्मी केंद्र, किसान केंद्र और विभिन्न स्कूलों में कमरों का लोकार्पण किया गया. सहाड़ा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक कैलाश त्रिवेदी के निधन के बाद अब वहां उपचुनाव प्रस्तावित हैं. जिसको लेकर दोनों प्रमुख दल भाजपा व कांग्रेस के आला राजनेता हमेशा सहाड़ा क्षेत्र में दौरा कर अपनी-अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं.

पढ़ें:राजस्थान में बढ़ रही सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए इंटररिलेटेड रोड एक्सीडेंट डेटाबेस योजना लागू

हाल ही में नगर पालिका अध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में राज्य के 3 कैबिनेट मंत्री मौजूद रहे. जहां उन्होंने कैलाश त्रिवेदी और प्रदेश की सरकार की ओर से जो काम करवाया उनकी उपलब्धियां गिनाई है. इसके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी दौरा कर कार्यकर्ताओं से संवाद किया है. उपचुनाव होने की वजह से मुख्यमंत्री ने वर्चुअल लोकार्पण व शिलान्यास किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details