राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

CM गहलोत की VC, भीलवाड़ा के प्रशासनिक अधिकारियों और निकाय प्रमुखों से की Corona पर चर्चा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को भीलवाड़ा के प्रशासनिक अधिकारियों व निकाय प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. जिसमें उन्होंने कोरोना नियंत्रण को लेकर उठाए गए कदमों पर चर्चा की.

By

Published : Jul 6, 2020, 3:52 PM IST

CM held VC with Bhilwara officials, भीलवाड़ा न्यूज
CM ने की अधिकारियों के साथ वीसी

भीलवाड़ा. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को भीलवाड़ा के प्रशासनिक अधिकारियों व निकाय प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. जिसमें उन्होंने कोरोना नियंत्रण के लिए किए गए कार्यकलापों के अनुभव साझा किए. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई जनप्रतिनिधियों का उत्साहवर्धन किया.

CM ने की अधिकारियों के साथ वीसी

प्रदेश के मुख्यमंत्री गहलोत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग रूम में जिले के निकाय प्रमुखों व जनप्रतिनिधियों से कोरोना नियंत्रण के लिए किए गए कार्यकलापों के बारे में जानकारी ली. वहीं, वीसी के दौरान जिले के तमाम नगर पालिका व भीलवाड़ा नगर परिषद के जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे. जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को कोरोना नियंत्रण में निकायों में किए गए कार्यक्रमों को बारीकी से बताया.

यह भी पढ़ें.कोरोना वॉरियर्स चिकित्सा कर्मियों को होटल्स में ठहराने का इंतजाम करे सरकार : पूर्व चिकित्सा मंत्री

इस दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने उनके कार्यों को ऐतिहासिक बताते हुए जनप्रतिनिधियों और वहां पर मौजूद अधिकारियों का उत्साहवर्धन किया. इस दौरान भीलवाड़ा के नवनियुक्त जिला कलेक्टर एन शिव प्रकाश मदान ने मुख्यमंत्री को भीलवाड़ा जिले में कोरोना नियंत्रण को लेकर वर्तमान स्थिति से अवगत कराया.

कोरोना को लेकर बना था भीलवाड़ा मॉडल...

कोरोना नियंत्रण को लेकर जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग की अथक मेहनत के कारण देश में कोरोना मॉडल के रूप में भीलवाड़ा मॉडल प्रसिद्ध हुआ था. जिसकी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कई बार तारीफ भी की थी.

वीसी के दौरान जिला कलेक्टर एन शिव प्रकाश मदान, अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार, अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर एन के राजोरा सहित मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजन नन्दा सहित जिले के निकाय के जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details