राजस्थान

rajasthan

तस्करों की फायरिंग से जवान की मौत का मामला, थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर

By

Published : Apr 22, 2021, 10:07 PM IST

भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने गुरुवार को दो सिपाहियों की तस्करों की ओर से गोली मारकर हत्या करने के मामले में कोटडी थाना प्रभारी नंद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही उनकी जगह सीआई राजकुमार नायक को जिम्मेदारी दी है.

Bhilwara police latest news,  Smugglers firing in Bhilwara
थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर

भीलवाड़ा.जिले के कोटडी में रायला थाना क्षेत्र के दो सिपाहियों की तस्करों की ओर से गोली मारकर हत्या करने के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की है. जिला पुलिस अधीक्षक ने कोटडी थाना प्रभारी नंद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही उनकी जगह सीआई राजकुमार नायक को जिम्मेदारी दी है.

पढ़ें- भीलवाड़ा में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर दुकानें सील, चालान भी कटे

जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि एक सप्ताह पहले कोटडी क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान अवैध रूप से अफीम डोडा चूरा परिवहन करने वाले तस्कर ने नाकाबंदी कर रहे पुलिस के जवान पर गोली मार दी. जिससे कोटडी थाने में तैनात ऊकार रेबारी की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने विभिन्न टीमों का गठन किया. वहीं, पुलिस ने लापरवाही बरतने के कारण कोटडी थाना प्रभारी नंद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, कोटडी थाना प्रभारी की जिम्मेदारी राजकुमार नायक को दी है.

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर कार्रवाई

भीलवाड़ा में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए कर्फ्यू के दौरान शहर में कोविड 19 गाइडलाइन की पालना जिला प्रशासन सख्त मोड में है. शहर भर में गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर चालान बनाए जा रहे हैं. वही एसडीएम ओम प्रभा के नेतृत्व में टीम द्वारा प्रतिष्ठान को सील कर चलान बनाए जा रहे हैं. साथ ही धूम्रपान जैसी सामानों की कालाबाजारी को लेकर जिला प्रशासन सख्त रूप में आ गया है. इसके तहत गुरुवार को भी भीलवाड़ा शहर में डेयरी बूथ की आड़ में गुटका, तंबाकू सहित अन्य सामानों की बिक्री करने वाले डेयरी बूथ को सील किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details