राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: CAA के विरोध में निकाले गए कैंडल मार्च में लगाए गए नारों को लेकर सर्व हिंदू समाज का प्रदर्शन

भीलवाड़ा के उपनगर सांगानेर में 18 जनवरी को CAA के विरोध में कैंडल मार्च के दौरान आर एस एस और बजरंग दल से आजादी के नारे लगाए गए थे. जिसके विरोध में मंगलवार को कस्बे वासियों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और नारे लगाने वाले लोगों की गिरफ्तारी की मांग की.

By

Published : Jan 28, 2020, 6:22 PM IST

पूर्व पार्षद राजू जांगिड़, bhilwara latest news
CAA के विरोध में निकला मार्च, कस्बे वासियों ने की गिरफ्तारी की मांग

भीलवाड़ा. कपड़ा नगरी भीलवाड़ा के उपनगर सांगानेर में 18 जनवरी को CAA के विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया था. इस मार्च के दौरान आर एस एस और बजरंग दल से आजादी के नारे लगाए गए थे. जिसके बाद इसके विरोध में मंगलवार को कस्बे वासियों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने नारे लगाने वाले व्यक्तियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा. जिसमें उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता है. तो आने वाले समय में सर्व हिंदू समाज की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा.

CAA के विरोध में निकला मार्च, कस्बे वासियों ने की गिरफ्तारी की मांग

सांगानेर क्षेत्र के पूर्व पार्षद राजू जांगिड़ ने कहा कि शनिवार 18 जनवरी को सांगानेर कस्बे में मुस्लिम समुदाय की ओर से सी ए ए के विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया था. जिसमें बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस से आजादी के नारे लगाए गए थे. जिससे आमजन की भावनाएं आहत हुई है. इसके विरोध में मंगलवार को हम यहां पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

पढ़ें- भीलवाड़ाः पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे पर की कार्रवाई, 5 आरोपियों सहित 1.8 लाख किए जब्त

वहीं, क्षेत्रवासी कैलाश सुवालका ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग आए दिन ऐसे प्रदर्शन क्षेत्र में करते रहते हैं यदि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो आने वाले समय में सर्व हिंदू समाज की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा. जिसका जिम्मेदार खुद प्रशासन होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details