राजस्थान

rajasthan

Murder Case in Bhilwara: भीलवाड़ा में व्यापारी की हत्या, व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त

By

Published : Jul 13, 2022, 12:09 PM IST

भीलवाड़ा में अज्ञात व्यक्ति ने एक व्यापारी की धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या (Murder Case in Bhilwara) कर दी. व्यापारी दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था. इस बीच बदमाश ने उसपर हमला कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder in Bhilwara
Murder in Bhilwara

भीलवाड़ा. जिले में मंगरोप थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक व्यापारी की हत्या का मामला (Murder Case in Bhilwara) सामने आया है. एक अज्ञात व्यक्ति ने व्यापारी के ऊपर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना पर मंगरोप थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

पढ़ें.Sikar Crime News : पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार, ये था पूरा मामला...

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि मंगरोप में संजय सोमाणी की किराना की दुकान है. मंगलवार रात वह दुकान बंदकर कार से भीलवाड़ा स्थित अपने घर की ओर गोकुल विहार रवाना हुआ. इस बीच मंगरोप थाने से आधा किलोमीटर पहले बंगलेश्वर महादेव का मंदिर है, जहां उसे पुजारी को पूर्णिमा की खीर का सामान देने के लिए रुकना था. लेकिन इससे पहले ही एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे रोका. व्यापारी के रुकते ही अज्ञात ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले के बाद संजय कार में ही गिर गया. मामले की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर संजय को एमजीएच पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, इस मामले की जांच पुलिस कर रही है.

अज्ञात व्यक्ति ने की किराना व्यापारी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details