राजस्थान

rajasthan

गहलोत सरकार प्रदेश में कोई नया काम नहीं कर रही : कैलाश मेघवाल

By

Published : Sep 10, 2020, 7:19 PM IST

भीलवाड़ा में भाजपा पदाधिकारियों ने 'हल्ला बोल' कार्यक्रम के तहत गहलोत सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा है.

bhilwara news rajasthan news
भीलवाड़ा में भाजपा पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

भीलवाड़ा. प्रदेश में भाजपा 'हल्ला बोल' कार्यक्रम के तहत गहलोत सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. जिसके तहत गुरुवार को जिले के भाजपा पदाधिकारियों ने भी कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा है.

भीलवाड़ा में भाजपा पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

विधानसभा पूर्व अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन के 60 साल में इतनी बिगड़ती कानून व्यवस्था, शिक्षा के क्षेत्र में कमी और अत्याचार कभी नहीं देखा. प्रदेश सरकार अपने ही वादों में उलझी हुई है. उन्होंने चुनाव के समय किए गए वादों को अब तक पूरा नहीं किया है. प्रदेश की जनता के सामने बेरोजगारी, बढ़े हुए बिजली के बिल, पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दाम, ग्रामीण विकास, खाद्य सुरक्षा का बंद पड़ा पोर्टल और अपराधों का बढ़ता ग्राफ जैसी कई परेशानियां हैं. प्रदेश सरकार ने पिछले 2 बजट में 1 लाख 28 हजार युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन सरकार अभी तक 16 हजार भर्तियों से आगे नहीं बढ़ पाई है. साथ ही कुप्रबंधन के कारण राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है.

ये भी पढ़ेंःभीलवाड़ा: यादगार लम्हों को कैमरे में कैद करने वालों पर Corona की मार, बेरोजगार हुए Photographers

इसके अलावा उन्होंने बताया कि गहलोत सरकार प्रदेश में कोई नया काम नहीं कर रही है. वो बस भाजपा सरकार की योजनाओं के नाम बदलकर अपना अपनी बता रही है. ऐसे में भाजपा मांग करती है कि किसानों की खराब फसल की गिरदावरी कराई जाए और 10 हजार रुपए तक का मुआवजा हर किसान को दिया जाए. सरकार फसल की नाशक दवा भी निशुल्क उपलब्ध कराए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details