राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उपचुनाव: कोरोना संक्रमित होने के कारण भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जाट नहीं कर पाए मतदान

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को मतदान हुआ. इस बार चुनाव मैदान में 8 प्रत्याशियों ने भाग्य आजमाया. चुनाव मैदान मे भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर रतनलाल जाट कोरोना संक्रमित होने के कारण खुद मतदान नहीं कर सके.

By

Published : Apr 17, 2021, 10:54 PM IST

Sahada Assembly By-election,  BJP candidate Ratanlal Jat
भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जाट

भीलवाड़ा.जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को सुबह 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक मतदान हुआ. इस बार चुनाव मैदान में 8 प्रत्याशियों ने भाग्य आजमाया. चुनाव मैदान मे भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर रतनलाल जाट कोरोना संक्रमित होने के कारण खुद मतदान नहीं कर सके.

पढ़ें- सहाड़ा उपचुनाव 2021: वृद्ध मतदाताओं में दिखा मतदान को लेकर उत्साह

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश की पूरी पालना करते हुए मतदान संपन्न हुआ. सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सुबह 7:00 से शाम 6:00 बजे तक मतदान हुआ. चुनाव मैदान में 8 प्रत्याशियों ने भाग्य आजमाया. भाजपा की ओर से डॉ. रतन लाल जाट, कांग्रेस की ओर से गायत्री देवी त्रिवेदी और आरएलपी की ओर से बद्रीलाल जाट के साथ ही पांच अन्य पार्टी और निर्दलीय उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे.

भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतन लाल जाट चुनावी सभा में प्रचार के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए. भाजपा प्रत्याशी कोरोना संक्रमित होने के बाद जयपुर में उपचारत हैं, ऐसे में भाजपा प्रत्याशी खुद अपने ही पक्ष में मतदान नहीं कर सके. जबकि भारत निर्वाचन आयोग ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मतदान की विशेष व्यवस्था की थी. लेकिन फिर भी भाजपा प्रत्याशी मतदान नहीं कर सके. कोरोना संक्रमित मरीज शाम को एक घंटा पीपीई किट पहनकर मतदान कर सकते थे, लेकिन रतन लाल जाट ने यह मुनासिब नहीं समझा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details