राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 6, 2020, 5:28 PM IST

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: बिजली के बिल माफ करने को लेकर भाजपा नेताओं ने CM के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

3 माह के बिजली के बिल माफ करने की मांग को लेकर भीलवाड़ा भाजपा ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस की दोहरी नीति है. जहां कांग्रेस की सरकार नहीं है, वहां बिजली के बिल माफ करने की मांग की जा रही है. लेकिन जहां कांग्रेस की सरकार है वहां बिजली के बिल माफ नहीं किए जा रहे हैं.

Former Minister Kalu Lal Gurjar, Demand to waive electricity bill
भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

भीलवाड़ा. कोरोना काल के दौरान 3 माह के बिजली के बिल माफ करने को लेकर सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी रखा.

भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

भाजपा के पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की दोहरी नीति है. जहां कांग्रेस की सरकार है वहां बिजली के बिल माफ नहीं किए जा रहे हैं. लेकिन जहां भाजपा की सरकार है वहां बिजली के बिल माफ करने की बात की जा रही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली के बिल माफ करने की मांग की जा रही है. लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होते हुए भी बिजली के बिल माफ नहीं हो रहे हैं.

पढ़ें-कोरोना वॉरियर्स चिकित्सा कर्मियों को होटल्स में ठहराने का इंतजाम करे सरकार : पूर्व चिकित्सा मंत्री

पूर्व मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन के समय हमारे मुख्यमंत्री ने कहा कि बिजली के बिल माफ करेंगे. लेकिन बड़ा आश्चर्य है कि बिजली के बिल माफ नहीं किए गए और जुर्माना लगाकर बिल वसूले जा रहे हैं. वहीं, भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष दामोदर अग्रवाल ने कहा कि कोरोना की महामारी के कारण आम उपभोक्ता, गरीब, किसान, मजदूर और मध्यम वर्ग के व्यक्ति की आर्थिक स्थिति सही नहीं है और वह महंगाई महसूस कर रहा है.

संकट के इस समय में बिजली दरों में वृद्धि करके सरकार ने बहुत बड़ा गुनाह किया है. दामोदर अग्रवाल ने कहा कि हमारी मांग है कि कोविड-19 के दौरान तीन माह के संपूर्ण बिजली के बिल माफ किए जाए. जिसके लिए भीलावाड़ा भाजपा ने जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details