राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा नगर परिषद : सभापति पद के लिए भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों ने भरा पर्चा...दोनों ही पार्टियों ने किया बोर्ड बनाने का दावा

By

Published : Feb 2, 2021, 4:46 PM IST

भीलवाड़ा नगर परिषद सभापति पद के लिए आज नामांकन दाखिला किया गया. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों ने अपना पर्चा भरा और दोनों ही पार्टियों ने अपना बोर्ड बनाने का दावा किया. जबकि, किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने के कारण निर्दलीय निर्णायक भूमिका में रहेंगे.

bhilwara municipal council
सभापति पद के लिए भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

भीलवाड़ा. राजस्थान में भीलवाड़ा की नगर परिषद सभापति पद के चुनाव के लिए आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों ने अपने पर्चे भरे. जहां भाजपा की ओर से राकेश पाठक ने नामांकन दाखिल किया तो वहीं कांग्रेस से ओम नारायणीवाल ने नामांकन दाखिल किया. भीलवाड़ा नगर परिषद में 70 वार्ड में से भाजपा के 31 और कांग्रेस के 22, इसके साथ ही निर्दलीय के 17 पार्षद चुनाव जीत कर आए हैं. किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिल पाया है, जिसके कारण निर्दलीय निर्णायक भूमिका में रहेंगे.

सभापति पद के लिए भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों ने भरा पर्चा...

भाजपा उम्मीदवार राकेश पाठक के नामांकन के दौरान राज्यसभा के पूर्व सांसद नारायण पंचारिया और जिला प्रभारी दिनेश भट्ट सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे. मीडिया से बात करते हुए भाजपा सभापति उम्मीदवार राकेश पाठक ने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि हम शहर में विकास कार्यों को अच्छे से करें, जिसमें सफाई, सड़क और अतिक्रमण मुख्य रहेगा.

पढ़ें :किसानों को रोकने के लिए सड़कों को खोदना, कीलें और कंटीले तार लगाना अच्छी नीति नहीं : CM गहलोत

वहीं, पूर्व सभापति के सवाल पर उन्होंने कहा कि उसका खामियाजा पूर्व सभापति ने भी उठाया है तो पार्टी को भी नुकसान हुआ है. हमारा लक्ष्य रहेगा कि इस बार हम उस खामियाजा को पूरा कर सकें. दूसरी तरफ कांग्रेस सभापति उम्मीदवार ओम नारायणीवाल ने कहा कि हमारा संख्या भले ही कम है, लेकिन हम प्रयास करेंगे कि कांग्रेस का बोर्ड बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details