राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट शनिवार को राज्य स्तर पर होंगे सम्मानित

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर जिले के अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार को राज्यपाल कलराज मिश्र सम्मानित करेंगे. ये सम्मान राज्य स्तर पर श्रेष्ठ चुनाव मतदान सूची पर काम करने को लेकर दोनों को दिया जाएगा.

By

Published : Jan 24, 2020, 4:52 PM IST

bhilwara latest news, जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट, राज्यपाल कलराज मिश्र
अतिरिक्त जिला कलेक्टर और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट होंगे सम्मानित

भीलवाड़ा.राष्ट्रीय मतदान दिवस 25 जनवरी को राज्यपाल कलराज मिश्र की ओर से भीलवाड़ा जिला उप जिला निर्वाचन अधिकारी और अतिरिक्त कलेक्टर राकेश कुमार को राज्य स्तर पर श्रेष्ठ चुनाव मतदान सूची का काम करने पर सम्मानित किया जाएगा.

अतिरिक्त जिला कलेक्टर और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट होंगे सम्मानित

पढ़ें- भीलवाड़ा: राष्ट्रीय बालिका दिवस पर हुए विभिन्न कार्यक्रम, ''बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ'' का संदेश

जयपुर के हरीश चंद्र माथुर लोक प्रशासन संस्थान में 25 जनवरी को सुबह 11 बजे आयोजित होने वाले 10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के शुभ अवसर पर राज्यपाल कलराज मिश्र भीलवाड़ा के अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार को सम्मानित करेंगे. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुख्य सचिव डी बी गुप्ता, राज्य चुनाव आयोग आयुक्त प्रेम सिंह मेहरा, मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार सहित कई अधिकारी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि प्रदेश में मतदाता सूची का उत्कृष्ट कार्य करने वाले इस कार्यक्रम में 23 अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा. भीलवाड़ा के अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार को सम्मानित सूची में नाम आने पर जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने उनको बधाई दी.

इस दौरान जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि शनिवार को हमारे जिले के एडीएम जिनको राज्य स्तर पर पुरस्कार मिल रहा है इस पूरे चुनाव में उनके अच्छा काम करने पर मैं उनको बधाई देना चाहता हूं.

पढ़ें- भीलवाड़ा: बालिका दिवस पर "डॉक्टर्स फॉर डॉटर्स" कार्यक्रम,

उन्होंने विधानसभा, लोकसभा और हाल ही में आयोजित हो रहे पंचायत राज का चुनाव जो चल रहा है उसे बहुत अच्छी तरह संपादित करवा रहे है. मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. वह हमेशा हार्ड वर्क करते हैं इसलिए मैं उनको बधाई देता हूं. साथ ही राज्य सरकार ने इनके हार्ड वर्क को देखा और इनके लिए उनको पुरस्कृत किया जाएगा. अब देखना यह होगा कि जिले के दूसरे अधिकारी भी अपने कर्तव्य को लेकर कितने अग्रसर रहते हैं. जिससे उनको भी भविष्य में सम्मानित किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details