राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ाः पुलिस अधीक्षक ने 2 थाना प्रभारियों का किए स्थानांतरण

By

Published : Dec 19, 2019, 11:44 AM IST

भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक ने आदेश जारी कर जिले के दो थाना प्रभारियों में बदलाव किया. जहां गुलाबपुरा के थाना प्रभारी को शहर के प्रतापनगर थाने की जिम्मेवारी सौंपी है. वहीं शाहपुरा के थाना प्रभारी को गुलाबपुरा की जिम्मेवारी सौंपी है.

Bhilwara Superintendent of Police Harendra Mahawar, भीलवाड़ा में थाना प्रभारियों का स्थानांतरण
थाना प्रभारियों का स्थानांतरण

भीलवाड़ा.हाल ही के दिनों में राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ने जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्राइम मीटिंग ली. डीजीपी की मीटिंग के दौरान भीलवाड़ा शहर के प्रतापनगर थाने के हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल एक लाख रुपये की रिश्वत लेते एसीबी के हत्थे चढ़ गए थे.

थाना प्रभारियों का स्थानांतरण

हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल ने एसीबी द्वारा पूछताछ में खुलासा किया कि यह रिश्वत उन्होंने थाना प्रभारी के नाम से ली है. जिस पर भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने तुरंत आदेश जारी करते हुए शहर के प्रतापनगर थाने के थाना प्रभारी चेनाराम चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया था.

ये पढ़ेंः भीलवाड़ा : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, दो पुलिसकर्मी 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप

लेकिन शहर का प्रताप नगर थाना प्रभारी खाली होने के कारण पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने आदेश जारी करते हुए गुलाबपुरा थाने के प्रभारी भजनलाल को शहर के प्रतापनगर थाने की जिम्मेदारी सौंपी है. वहीं गुलाबपुरा थाने की जिम्मेदारी भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाने के सीआई दलपत सिंह को सौंपी है.

बता दें कि एसीबी के हत्थे चढ़े हेड कांस्टेबल सहीराम विश्नोई और सिपाही ओम प्रकाश चौधरी के पकड़े जाने के बाद प्रताप नगर के तत्कालीन सीआई चेनाराम चौधरी गैरहाजिर चल रहे थे. इसी कारण भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने उनको लाइन में भेजते हुए थाने की जिम्मेवारी भजनलाल को सौंपी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details