राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: अंतरराज्यीय वाहन चोरों का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

By

Published : Mar 2, 2020, 8:02 PM IST

भीलावड़ा में वाहन चोरों पर कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपियों के पास से कई हथियार बरामद किए गए हैं. साथ ही पूछताछ में कई बड़े खुलासे भी हुए हैं.

bhilwara news, interstate vehicle thieves arrested
गिरफ्तार किे गए चोरों के साथ पुलिस

भीलवाड़ा.सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोरों पर कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से कई हथियार और सामान बरामद किए गए हैं.

तीन अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

मामले में कोतवाली थाना के उप निरीक्षक स्वागत पांडेय ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि चित्तौड़ रोड़ पुलिया के नीचे कुछ व्यक्ति अपराध करने की फिराक में हैं. इस पर एक टीम ने मौके पर पहुंचकर 3 व्यक्तियों (कैलाश भील, सत्यवीर और बड़लियास) से पूछताछ की. लेकिन उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. जिसके बाद आरोपियों की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से नंगी तलवार, चाकू, 2 कैमरे और चोरी के औजार बरामद किए गए.

पढ़ें:रिश्ते तार-तार : सगे भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म और फिर कर दी निर्मम हत्या

पूछताछ में पता चला कि ये अंतरराज्यीय चोर हैं. आरोपियों ने नीमच से वैगनार कार आर, रेलमंगरा से आल्टो कार, राजसमंद के केवला से बाइक और गंगापुर के एक दुकान से कैमरा चोरी की है. इसके अलावा इन चोरों के खिलाफ कई अन्य जिलों के थानों में भी चोरी और मारपीट के मामले दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें कई और वारदातों के खुलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details