राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ाः विधायक विट्ठल अवस्थी का धरना 42वें दिन भी जारी, उग्र आंदोलन की चेतावनी

भीलवाड़ा जिले के उपनगरपुर में जिंदल सॉ लिमिटेड के अवैध ब्लास्टिंग से आ रही मकानों में दरार को लेकर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी का धरना 42वें दिन भी जारी रहा. बता दें कि उपनगर पुर की संघर्ष समिति द्वारा प्रशासन को दिया हुआ 45 दिनों का समय अब समाप्त होने के कगार पर आ रहा है.

By

Published : Oct 14, 2019, 6:12 PM IST

MLA's strike continues on 42nd day, bhilwara news, भीलवाड़ा न्यूज

भीलवाड़ा. जिले के उपनगर पुर में जिंदल सॉ लिमिटेड के अवैध ब्लास्टिंग से आ रही मकानों में दरार को लेकर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी का धरना सोमवार को 42वें दिन भी जारी रहा. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिंदल सॉ लिमिटेड कंपनी के अवैध ब्लास्टिंग के कारण जिले के उपनगर पुर और आसपास के दर्जनों गांव में मकान क्षतिग्रस्त हो रहे हैं.

विधायक का धरना 42वें दिन भी जारी

इस पर उपनगर पुर की संघर्ष समिति ने 3 सितंबर को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया था. जिसके बाद प्रशासन ने 45 दिन का समय मांगा था. उस दिन के बाद से ही प्रशासन को लगातार जगाने के लिए में यहां धरने पर बैठ गया. विधायक ने कहा कि आज मेरे धरने को 42 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक प्रशासन ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. विधायक ने कहा कि अब ऐसा लगने लग गया है प्रशासन ने उपनगर पुर को अन्यत्र बसाने का प्रयास किया था, लेकिन यह क्षेत्रवासियों के लिए अन्याय है.

पढ़ेंःअवैध ब्लास्टिंग मामले में भीलवाड़ा विधायक का धरना 41वें दिन भी जारी, कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

वहीं, विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने यह भी कहा कि हम यह मामला आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक भी पहुंचाएंगे. दूसरी ओर भीलवाड़ा नगर परिषद उपसभापति मुकेश कुमार शर्मा ने कहा कि विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी के धरने को आज 42 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक प्रशासन के कान में जूं तक नहीं रेंगी है. उपसभापति ने कहा यदि प्रशासन इस ओर कोई कार्रवाई नहीं करता तो यह आंदोलन उग्र होता जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details