राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा फायरिंग मामला: दोनों जवानों के शव का किया गया पोस्टमार्टम, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

भीलवाड़ा जिले की कोटडी और रायला थाना क्षेत्र में नाकेबंदी के दौरान तस्करों की फायरिंग में दो जवानों की मौत हो गई. महात्मा गांधी चिकित्सालय में रविवार को दोनों के शवों का मेडिकल बोर्ड की ओर से पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद दोनों जवानों के पार्थिव देह को शहर की रिजर्व पुलिस लाइन लाया गया, जहां उनके पार्थिव देह को पुलिस के जवानों की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर देकर उनके पैतृक गांव के लिए रवाना किया गया.

By

Published : Apr 11, 2021, 7:11 PM IST

Bhilwara firing case latest news,  Minister Raghu Sharma
भीलवाड़ा फायरिंग मामला

भीलवाड़ा.जिले की कोटडी और रायला थाना क्षेत्र में नाकेबंदी के दौरान तस्करों की फायरिंग में दो जवानों की मौत हो गई. महात्मा गांधी चिकित्सालय में रविवार को दोनों के शवों का मेडिकल बोर्ड की ओर से पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद दोनों जवानों के पार्थिव देह को शहर की रिजर्व पुलिस लाइन लाया गया, जहां उनके पार्थिव देह को पुलिस के जवानों की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर देकर उनके पैतृक गांव के लिए रवाना किया गया.

भीलवाड़ा फायरिंग मामला

पढ़ें- भीलवाड़ा फायरिंग मामला: सांसद बेनीवाल ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात, गहलोत सरकार पर साधा निशाना

वहीं, आरोपियों की तलाश में शनिवार रात से जुटे पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस ने तस्करों की मादक पदार्थ से भरी एक पिकअप और एक स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद कर ली है. फिलहाल, पुलिस तस्करों की तलाश कर रही है.

बता दें कि मंत्री रघु शर्मा, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक रामलाल जाट, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने पुलिस के दोनों शहीद जवानों के पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

क्या है पूरा मामला...

जिले के कोटडी थाना इलाके में शनिवार देर रात श्री चारभुजा नाथ मंदिर के पास पुलिस नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान करीब 11 बजे 4 स्कॉर्पियो गाड़ी और दो पिकअप तेज रफ्तार से आई. जब पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो स्कार्पियो सवार तस्करों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली कांस्टेबल ओंकार रेबारी के सीने पर लग गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- भीलवाड़ा फायरिंग मामला : सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा- जब तक शहीद का दर्जा नहीं दिया जाता, पोस्टमार्टम नहीं होगा

वहीं, 40 किलोमीटर दूर रायला में करीब ढाई बजे फायरिंग की दूसरी वारदात सामने आ गई. इस वारदात को भी कोटडी इलाके के तट पर अंजाम दिया गया, जहां चेकअप पॉइंट पर जांच के दौरान तेज रफ्तार से आए स्कॉर्पियो में बैठे तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसके कारण कांस्टेबल पवन कुमार चौधरी को एक गोली लग गई. इसके बाद घायल जवान को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details