राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोरोना के चलते भीलवाड़ा शहर के बाजार बंद

कोरोना को लेकर भीलवाड़ा जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. शहरी क्षेत्र में एहतियात के तौर पर कर्फ्यू लगा दिया गया है. जगह-जगह पुलिस का जाब्ता तैनात कर दिया गया है. 2 दिन पूर्व शहर के निजी अस्पताल में एक दर्जन से ज्यादा संदिग्ध मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन ने ये फैसला लिया है. इस दौरान जरूरी सेवाएं ही सुचारू रहेंगी.

By

Published : Mar 20, 2020, 4:49 PM IST

Bhilwara closed due to Corona, भीलवाड़ा न्यूज
कोरोना के चलते भीलवाड़ा शहर के बाजार बंद

भीलवाड़ा.शहर के निजी अस्पताल में 2 दिन पूर्व कोरोना के संदिग्ध मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया और सभी की रिपोर्ट राज्य स्तर पर भेज दी है. कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद भीलवाड़ा जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक अलर्ट हो गये और एहतियात के तौर पर भीलवाड़ा शहरी क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया. इस दौरान आवश्यक सेवाएं सुचारू रहेंगी. जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट के निर्देश पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर नरेंद्र कुमार जैन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा ने रेलवे स्टेशन, गोल प्याऊ चौराहा, सूचना केंद्र और सर्राफा बाजार में घूम कर बाजार बंद करवाए.

कोरोना के चलते भीलवाड़ा शहर के बाजार बंद

पढ़ें-कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चला रही जयपुर ट्रैफिक पुलिस, तख्तियां लेकर सड़कों पर खड़े जवान

जहां जिला कलेक्टर के निर्देश पर प्रतिदिन सुबह 7 से 10 बजे और शाम 5 से 7 बजे तक आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी. भीलवाड़ा जिले में निजी, भारी और हल्के मोटर वाहन का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा. कोरोना के भय को लेकर ईटीवी भारत की टीम ने भीलवाड़ा शहर का जायजा लिया. जहां बाजार पूरी तरह बंद मिले. यहां के एक व्यापारी विनोद ने कहा कि कोरोना लोग डरे नहीं और अपने जीवन को स्वस्थ रहने के लिए अलर्ट रहें. क्योंकि बचाव ही उपचार है और सजग रहते हुए घर पर ही रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details