राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में पंचायत राज चुनाव को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक

भीलवाड़ा जिले में प्रस्तावित पंचायत राज चुनाव को लेकर शुक्रवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार की अध्यक्षता में जिले के समस्त उपखंड अधिकारियों और जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान करवाने के निर्देश दिए.

By

Published : Dec 27, 2019, 4:58 PM IST

Bhilwara Additional Collector, Bhilwara Additional Collector
भीलवाड़ा में पंचायत राज चुनाव को लेकर अधिकारीयों की बैठक

भीलवाड़ा.प्रस्तावित पंचायत राज चुनाव को लेकर शुक्रवार को भीलवाड़ा के कलेक्ट्रेट सभागार में अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार ने जिले के समस्त उपखंड अधिकारियों और जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली.

भीलवाड़ा में पंचायत राज चुनाव को लेकर अधिकारीयों की बैठक

बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार ने जिले की समस्त पंचायत समितियों में आयोजित होने वाले सरपंच और वार्ड पंच के चुनाव निष्पक्ष और भयमुक्त करवाने के निर्देश दिए. साथ ही कहा कि चुनाव के दौरान क्षेत्र में कानून व्यवस्था बरकरार रखते हुए चुनाव निष्पक्ष आयोजित करवाया जाए. जिससे लोगों में प्रशासन के प्रति विश्वास बढे़.

पढ़ें- पद्मश्री नारायण दास महाराज पर अभद्र टिप्पणी के मामले में प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज

भीलवाड़ा जिले की ग्राम पंचायतों में सरपंच और वार्ड पंच के लिए 3 चरणों में मतदान होना है. मतदान के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है. वहीं क्षेत्र में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान करवाने को लेकर बैठकों का दौर भी जारी है. राज्य निर्वाचन आयोग से मिले निर्देशानुसार जिले में मतदान को लेकर कंट्रोल रूम की स्थापना भी की जाएगी. अब देखना यह होगा कि जिला प्रशासन जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान आयोजित करवा पाता है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details