राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 21, 2021, 11:08 AM IST

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में निकाय चुनाव के लिए लगे पर्यवेक्षक के लिए सहायक स्टॉफ नियुक्त

भीलवाड़ा में जैसे-जैसे निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आने लगी है. वैसे-वैसे राजनेता भी चुनाव मैदान में प्रचार के लिए जुट गए हैं. वहीं राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की 6 नगर पालिकाओं के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं. जहां जिला निर्वाचन अधिकारी ने इन पर्यवेक्षक के साथ सहायक स्टॉफ भी नियुक्त कर दिया है, जिससे मतदान आसानी से संपन्न हो सके.

rajasthan news, राजस्थान समाचार
भीलवाड़ा में निकाय चुनाव

भीलवाडा.निकाय चुनाव निष्पक्ष संचालन को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग ने भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की 6 पालिकाओं के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं. जहां जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद एम नकाते ने आदेश देकर नगरपालिका आम चुनाव 2021 के अंतर्गत भीलवाड़ा नगर परिषद और नगर पालिका आसींद, गुलाबपुरा, शाहपुरा, जहाजपुर, मांडलगढ़ और गंगापुर के सदस्य पद हेतु निर्वाचन के लिए जिले नियुक्त किए गए.

पर्यवेक्षक के कार्य निष्पादन के लिए अधिकारियों और कार्मिकों को नियुक्त किया है. जिला निर्वाचन अधिकारी ने आसींद, गुलाबपुरा के लिए पर्यवेक्षक सीमा शर्मा एडिशनल डायरेक्टर आयुर्वेद अजमेर के साथ प्रोटोकॉल अधिकारी डॉक्टर टीना रोलानिया लेखाधिकारी को नियुक्त किया. वहीं शाहपुरा, जहाजपुर और मांडलगढ़ के लिए पर्यवेक्षक डॉ. राकेश कुमार शर्मा सदस्य राजस्थान टैक्स बोर्ड अजमेर के साथ प्रोटोकॉल अधिकारी सुभाषचंद्र साधू वाणिज्य कर अधिकारी को नियुक्त किया है.

यह भी पढ़े:आज पंचतत्व में विलीन होंगे गजेंद्र सिंह शक्तावत, सचिन पायलट समेत सरकार के कई मंत्री होंगे शामिल

वहीं भीलवाड़ा नगर परिषद सहित नगर पालिका गंगापुर के लिए पर्यवेक्षक ओम प्रकाश कसेरा संयुक्त सचिव माइंस डिपार्टमेंट के प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में कृषि उप निदेशक आत्मा डॉक्टर जी एल चावला को लगाया है. वहीं भीलवाड़ा जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण निकाय चुनाव संपन्न हो सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details