राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ाः करंट से झुलसी बालिका को मुआवजे देने की मांग को लेकर ABVP ने किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा में एक किशोरी 11 हजार केवी की विद्युत लाइन की चपेट में आने से झुलस गई थी. घायल युवती को मुआवजा देने की मांग को लेकर ABVP ने सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. परिषद ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

By

Published : Aug 17, 2020, 2:28 PM IST

ABVP protested in bhilwara, भीलवाड़ा न्यूज
विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा. जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने 11 हजार केवी विद्युत लाइन की चपेट में आई किशोरी को न्याय दिलवाने को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विद्यार्थी परिषद ने चेतावनी भी दी कि यदि उनकी मांगों को नहीं मानी जाती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन

बता दें कि पिछले दिनों शहर के शास्त्री नगर किशोरी 11 हजार केवी विद्युत लाइन की चपेट में आ गई थी. जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गई. किशोरी को आननफानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इसी को लेकर विद्यार्थी परिषद ने विद्युत लाइन को हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही वे घायल किशोरी को मुआवजा देने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर शिव प्रसाद एम नकाते को प्रदर्शन के बाद ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ें.नागौर: ससुराल पक्ष ने जमीन विवाद को लेकर कार से दामाद को रौंदा, 5 पर हत्या का मामला दर्ज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला सह संयोजक रौनक हिंगड़ ने कहा कि भीलवाड़ा शहर के शास्त्री नगर में रहने वाले ओमप्रकाश शर्मा की पुत्री पूनम शर्मा 13 अगस्त को घर के पास से निकल रही 11 हजार केवी की लाइन की चपेट में आ गई थी. जिसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है.

इस दुर्घटना के बाद भी सिक्योर मीटर कंपनी ने विद्युत लाइन नहीं हटाई है. विद्यार्थी परिषद ने मांग की है कि विद्युत लाइन को हटाकर गायक पूनम शर्मा को इलाज की राशि उपलब्ध करवाई जाए. जिससे कि पीड़ित परिवार को राहत मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details