राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा : करंट से झुलसी बालिका की मौत पर ABVP का प्रदर्शन, पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने अजमेर विद्युत वितरण निगम के कार्यालय पर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. हंगामा बढ़ते देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.

By

Published : Sep 2, 2020, 4:21 PM IST

abvp protest, bhilwara news, bhilwara current news, भीलवाड़ा न्यूज, करंट से झुलसी बालिका, ABVP प्रदर्शन, भीलवाड़ा में ABVP
ABVP का प्रदर्शन

भीलवाड़ा.शास्त्री नगर निवासी बालिका की करंट लगने से हुई मौत के मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विरोध-प्रदर्शन किया. वहीं, गुस्साए छात्रों को देख पुलिस ने बल प्रयोग किया.

ABVP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने अजमेर विद्युत वितरण निगम के कार्यालय पर जमकर विरोध-प्रदर्शन कर अधीक्षक अभियंता एस के उपाध्याय की गैरमौजूदगी में उनके कमरे में घुसकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. फिर उनकी कुर्सी को बाहर सड़क पर ले आए. इसपर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर विद्यार्थी परिषद के आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है.

आपको बता दें कि भीलवाड़ा शहर के शास्त्री नगर में रहने वाले ओम प्रकाश शर्मा की पुत्री पूनम शर्मा 13 अगस्त को घर के पास से निकल रही 11 हजार केवी की लाइन की चपेट में आ गई थी. इस दुर्घटना के बाद भी सिक्योर मीटर कंपनी ने विद्युत लाइन नहीं हटाई है.

पढें-भीलवाड़ाः करंट से झुलसी बालिका को मुआवजे देने की मांग को लेकर ABVP ने किया प्रदर्शन

प्रदर्शनकारी छात्रों पर कोतवाली थाना अधिकारी नेमीचंद चौधरी, प्रतापनगर थानाधिकारी भजनलाल और सुभाष, नगर अधिकारी पुष्पा कासोटिया और पुलिस उप अधीक्षक शहर भवर रणधीर सिंह ने कार्रवाई की. अभी भी विद्यार्थी परिषद से संबंधित छात्राएं कोतवाली पुलिस स्टेशन में जमा है. इन लोगों से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा बात कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी ABVP बालिका को मुआवजा दिलवाने के लिए प्रदर्शन कर चुका है. साथ ही मामले को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया था. विद्यार्थी परिषद ने चेतावनी भी दी कि यदि उनकी मांगों को नहीं मानी जाती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details