राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: घरेलू गैस की बढ़ी कीमत को लेकर AAP ने सौंपा ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी

भीलवाड़ा में रविवार को देश में बढ़ती गैस की कीमतों में कमी करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के बैनर तले भीलवाड़ा जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया. आम आदमी पार्टी का कहना है कि गैस का दाम कम किया जाए नहीं तो आंदोलन किया जाएगा.

By

Published : Dec 20, 2020, 1:18 PM IST

Bhilwara News, prices of gas, आम आदमी पार्टी
भीलवाड़ा में आम आदमी पार्टी ने सौंपा ज्ञापन

भीलवाड़ा. देश में गैस के दामों में एक माह के भीतर दूसरी बार घरेलू गैस के दाम बढ़ाए जाने को लेकर आमजन में काफी आक्रोश है. ऐसे में भीलवाड़ा में रविवार को आम आदमी पार्टी भीलवाड़ा जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह कारोही के नेतृत्व में घरेलू गैस के दाम की बढ़ोतरी को कम किए जाने को लेकर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम भीलवाड़ा जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.

पढ़ें:आदेश के बावजूद निजी स्कूल में दी जा रही थी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग...प्रशासन ने लगाया जुर्माना

आप के जिला उपाध्यक्ष कमलेश डाड ने कहा कि गैस के दामों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर आमजन में काफी आक्रोश है. एक महीने के भीतर दूसरी बार घरेलू गैस के दाम बढ़ाए गए हैं. ये आमजन के लिए गहरा आघात है. आम आदमी कोराना जैसी महामारी से जूझ रही है. ये बढ़ोतरी वृद्धि ऐसे समय में की गई है, जब लोग कोरोना से उबर भी नहीं पाए हैं. केंद्र सरकार घरेलू गैस के दामों की बढ़ोतरी को वापस ले.

पढ़ें:भरतपुर: बिजली नहीं आने से परेशान ग्रामीणों ने करीब 36 घंटे से GSS के बाहर डाला डेरा

साथ ही उन्होंने कहा कि आप आमजन की आवाज उठाते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार को इस पर संज्ञान लेने का अनुरोध करती हैं. इस दौरान आप के सेवा प्रकोष्ठ प्रभारी धर्मेन्द्र शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा संज्ञान ना लेने की स्थिति में आमजन का रोष सड़क पर दिखाई देगा, जिसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी. ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि सरकार असंवेदनशीलता त्यागकर जनता के हित में मूल्य कम करने का निर्णय ले, जिससे आमजन को लाभ मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details