राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: चाकू से गोदकर युवक की हत्या, साथी की हालत गंभीर

भीलवाड़ा चित्तौड़गढ़ NH-79 के पास शराब के ठेके पर काम करने वाले दो युवकों पर अज्ञात लुटेरों ने हमला कर दिया. आरोपियों ने युवक की चाकू से गोदकर मार डाला. वारदात में दूसरे युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय भर्ती किया गया है.

By

Published : Dec 27, 2020, 7:06 PM IST

शराब की दुकान में हत्या, धारदार हथियार से युवक की हत्या, man killed in Bhilwara district, Murder in a liquor store, man killed with sharp weapon
चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या

भीलवाड़ा. पीड़ित परिजनों ने पुलिस से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. अपनी मांग को लेकर परिजनों ने अस्पताल की मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन भी किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा और सीओ सिटी भवर रणधीर सिंह ने समझाईश जिसके बाद परिजन शांत हुए. वहीं प्रताप नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या
अखिल राजस्थान सुवालका संघ भीलवाड़ा के अध्यक्ष कैलाश सुवालका का कहना है कि चित्तौड़गढ़ रोड पर कालका वाइन की दुकान पर कार्य करने वाले सत्यनारायण सुवालका और लादू लाल अपने पटेल नगर स्थित मकान पर मोटरसाइकिल द्वारा लौट रहे थे. इस दौरान बायपास ओवरब्रिज के पास एक वैन में कुछ लोग आए और उनसे मारपीट करना शुरू कर दिया. इस दौरान उनके पास मौजूद 10 हजार रुपये पैसे भी छीन लिए और बेरहमी से चाकू से हमला किया.

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी की ताकत और राजस्थान में कोरोना वैक्सीन को लेकर क्या बोले सीएम गहलोत?

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. गंभीर हालत में दो युवकों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर जाया गया जहां एक को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे का गंभीर हालत में उपचार जारी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details