राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: लग्जरी गाड़ी से 92 किलो डोडा जप्त, एक तस्कर गिरफ्तार

भीलवाड़ा की गुलाबपुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी गाड़ी से 92 किलो डोडा चूरा सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया. गुलाबपुरा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर इसकी जांच बदनोर थाना प्रभारी को सौंप दी है.

By

Published : Feb 13, 2021, 1:13 PM IST

rajasthan news, राजस्थान समाचार
तस्कर को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा. जिले के गुलाबपुरा थाना अंतर्गत गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर 29 मील चौराहे के निकट नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी गाड़ी से 92 किलो अफीम डोडा चूरा बरामद किया. पुलिस ने मौके से चालक को भी गिरफ्तार किया.

गुलाबपुरा थाना प्रभारी दलपत सिंह ने बताया की राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर 29 मील चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान वाहनों की तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान भीलवाड़ा की तरफ से आई लग्जरी गाड़ी को रोककर तलाशी ली, जहां कार चालक नीमच मध्य प्रदेश के निवासी से पूछताछ करने पर उस संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया. पुलिस की तलाशी करने पर कार की डिग्गी में रखे 92 किलो अफीम डोडा चूरा बरामद कर, कार चालक अनूप को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें:Earthquake : दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटकों से हिला राजस्थान, घरों से बाहर निकले लोग

हमने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर इसकी जांच जिले के बदनोर थाना प्रभारी राजेंद्र ताडा को सौंपी है. भीलवाड़ा की 3 और चित्तौड़गढ़ की 4 तहसील में काफी मात्रा में अफीम का उत्पादन होता है. यहां से तस्कर अफीम डोडा चूरा परिवहन करके राज्य सहित राज्य के बाहर दूसरे जिले में बेचते हैं. जहां जिला पुलिस अधीक्षक ने भी इन तस्करों पर लगाम लगाने के लिए विशेष टास्क फोर्स का गठन कर रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details