राजस्थान

rajasthan

Minor Gangraped and Burnt Case : मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

By

Published : Aug 11, 2023, 6:44 PM IST

भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी में नाबालिग से गैंगरेप करके उसे कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Minor Gangraped and Burnt Case
Minor Gangraped and Burnt Case

मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार.

भीलवाड़ा. जिले की कोटड़ी थाना क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही तीन बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है. वहीं, 20 हजार की इनामी महिला आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय ने 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है.

8 गिरफ्तार और 3 निरुद्ध : मामले की जांच कर रहे कोटड़ी पुलिस उप अधीक्षक श्याम सुंदर ने कहा कि कोटड़ी क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में कोटड़ी थाने में मामला दर्ज हुआ था. जांच के दौरान 11 अभियुक्त इस प्रकरण में गिरफ्तार व निरुद्ध किए गए हैं. उन्होंने बताया कि 6 पुरुष और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक नाबालिग किशोर और 2 किशोरियों को निरुद्ध किया गया है. प्रकरण में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें. Rajasthan : भीलवाड़ा में नाबालिग ही नहीं इंसानियत की भी हत्या हुई, जिन्हें अपना समझती थी, वही बने हैवान

15 दिन की न्यायालय अभिरक्षा में भेजा : उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में एक महिला पर शाहपुरा जिला पुलिस अधीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने 20 हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस की अलग-अलग टीमों ने दबिश देते हुए गीता नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा पर भेजा है. इस मामले में जल्द न्यायालय में चार्जशीट पेश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details