राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 6, 2020, 8:12 AM IST

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर और वैन की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

भीलवाड़ा में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक ट्रेलर और वैन में भीषण टक्कर हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस हादसे में वैन में सवार 7 लोगों की मौत हो गई.

Bhilwara road accident, सड़क हादसा
भीलवाड़ा सड़क हादसे में 7 की मौत

भीलवाड़ा.जिले के चित्तौड़गढ़-कोटा NH-27 के केसरपुरा मोड़ पर वैन और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिससे वैन में सवार 7 व्यक्तियों की मौत हो गई. मृतकों के शवों को बिजौलिया सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां उनके शव का रविवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

भीलवाड़ा में सड़क हादसे में 7 की मौत

भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले चित्तौड़गढ़-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर मारुति वैन और ट्रेलर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन में सवार तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही बिजौलिया थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और शवों को बिजौलिया सामुदायिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

तीन की मौके पर मौत

यह भी पढ़ें.जोधपुरः सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, शिक्षक संघ ने जताया रोष

वैन में सवार 6 व्यक्ति भीलवाड़ा जिले के बीगोद थाना अंतर्गत सिंगोली गांव के थे. साथ ही एक व्यक्ति बिजौलिया थाना अंतर्गत सलावटिया गांव का था. सभी वैन में सवार कोटा जिले के रावतभाटा जा रहे थे.

हाईवे पर मची अफरा-तफरी

हादसे की वजह से कई किलोमीटर जाम लग गया. साथ ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. इस दुर्घटना में घटनास्थल पर खून काफी दूर तक फैल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details