राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Minor gangrape and brunt: भाजपा डेलिगेशन की पुलिस-प्रशासन से नोकझोंक, 4 आरोपी गिरफ्तार, बाल अपचारी निरुद्ध, एएसआई सस्पेंड

भीलवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप और बॉडी जलाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है. एक एएसआई को सस्पेंड किया गया है. वहीं, देर शाम गुर्जर समाज के लोग कोटड़ी थाने के बाहर धरने पर बैठ गए.

By

Published : Aug 4, 2023, 6:25 PM IST

Updated : Aug 4, 2023, 11:21 PM IST

4 arrested in minor gangrape and brunt case in Bhilwara, ASI suspended
भाजपा डेलिगेशन की पुलिस-प्रशासन से नोकझोंक, 4 आरोपी गिरफ्तार, बाल अपचारी निरुद्ध, एएसआई सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक व भाजपा डेलिगेशन के बीच नोकझोंक...

भीलवाड़ा. जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में बकरियां चराने गई नाबालिग बालिका से गैंगरेप और कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है. वहीं एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है. इस बीच मामले में ठोस कार्रवाई को लेकर भाजपा का डेलिगेशन कलेक्ट्रेट पहुंचा. इस दौरान कलेक्टर के चेंबर में जिला पुलिस अधीक्षक व भाजपा डेलिगेशन के बीच नोकझोंक हो गई.

जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि इस घटना के बाद घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया और साक्ष्य जुटाए गए. पुलिस ने शंका के आधार पर कोयले की भट्टी के संचालन करने वाले कालबेलिया जाति के युवाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस दौरान 4 कालबेलिया युवकों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है.

पढ़ें:नाबालिग से गैंगरेप और जलाने के मामले में भाजपा का जांच दल पहुंचा घटनास्थल, दोषियों को बर्खास्त करने की मांग

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कान्हा पुत्र रंगलाल उम्र 21 साल, कालु पुत्र रंगलाल उम्र 25 साल, संजय पुत्र प्रभु उम्र 20 साल और पप्पु पुत्र अमरनाथ उर्फ अमरा उम्र 35 साल शामिल हैं. आरोपियों से घटना और बॉडी के बारे में पूछताछ की जा रही है. मृतका के बॉडी के कुछ अवशेष और मिले हैं, उनकी फॉरेंसिक जांच की जा रही है. वहीं एक एएसआई को सस्पेंड करते हुए अन्य पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के लिए महिला सेल के डिप्टी एसपी को जांच दी गई है.

पढ़ें:Minor gangrape and burnt case : नाबालिग के साथ गैंगरेप व जलाने के दोषियों को फांसी की मांग, एबीवीपी का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

भाजपा डेलिगेशन की प्रशासन के साथ हुई नांकझोकःनाबालिक बालिका के साथ गैंगरेप कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में शुक्रवार को भाजपा डेलिगेशन जिला कलेक्टर से मिलने पहुंचा. इस दौरान कलेक्टर चैंबर में भाजपा नेताओं ने पुलिस पर ठोस कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया. इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक और भाजपा डेलिगेशन में तीखी नोकझोंक हो गई. बता दें कि भाजपा डेलिगेशन में अतर सिह भडाणा, पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली शामिल रहे.

गुर्जर समाज के लोग थाने के बाहर धरने पर बैठेः नाबालिग बालिका से गैंगरेप कर कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में लोगों में आक्रोश है. गुर्जर समाज के लोग देर शाम कोटड़ी थाने के बाहर एकत्रित हुए और धरने पर बैठ गए. धरना स्थल पर पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय सवाई भोज मंदिर के महंत सुरेश दास व देवनारायण जन्म स्थली मालासेरी मंदिर के पुजारी हेमराज पोसवाल. वहीं, गुर्जर समाज के लोगों ने शनिवार को कोटड़ी बंद रखने का आह्वान किया. वहीं, कोटड़ी कस्बे में भारी मात्रा में पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है. धरना स्थल पर भाजपा के पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर , अतर सिह भडाणा ,क्षेत्रीय विधायक गोपीचंद मीणा ,भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल सहित जिले के कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद हैं.

Last Updated : Aug 4, 2023, 11:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details