राजस्थान

rajasthan

प्रॉपर्टी कारोबारी की ऑफिस पर दिनदहाड़े हमला कर 18 लाख की डकैती, 5 लोग घायल

By

Published : Jun 11, 2021, 3:17 PM IST

भीलवाड़ा में नकाबपोश बदमाशों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े शहर के व्यस्तम भीड़भाड़ वाले इलाके में प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमले के बाद बदमाशों ने करीब 18 लाख रुपए लूटकर ले गए. हमलावरों के हमले से पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से एक प्रॉपर्टी कारोबारी की हालत गंभीर बनी हुई है.

18 लाख की डकैती  भीलवाड़ा में प्रताप टॉकीज  एसपी विकास शर्मा  राजस्थान की ताजा खबरें  bhilwara latest news  crime in bhilwara  18 lakh robbery in bhilwara  18 lakh robbery by attacking property trader  attacking property trader office in broad daylight  SP Vikas Sharma  Pratap Talkies in Bhilwara  18 lakh robbery
भीलवाड़ा में 18 लाख की डकैती

भीलवाड़ा.शहर में भीमगंज थाने इलाके के प्रताप टॉकीज के पास दिनदहाड़े पांच से अधिक बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी कारोबारी के कार्यालय में घुसकर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. हमले में प्रॉपर्टी कारोबारी सहित पांच लोग घायल हो गए, सभी को उपचार के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा, पुलिस उपाधीक्षक सदर रामचंद्र, भीमगंज थाना प्रभारी सुरेश चौधरी और कोतवाली थाना प्रभारी डीपी दाधीच जिला अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने घायलों से बातकर घटना की जानकारी ली. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. दूसरी ओर इस घटना के बाद प्रताप टॉकीज के व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गई.

भीलवाड़ा में 18 लाख की डकैती

यह भी पढ़ें:Sikar : नीमकाथाना में सात किलो से अधिक गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया, भीमगंज थाना क्षेत्र के प्रताप टॉकीज क्षेत्र में प्रॉपर्टी कारोबारी दिलीप लाहोटी के ऑफिस पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. हमले में उन्होंने 18 लाख रुपए भी लूट लिए हैं. पुलिस की ओर से मौके-मुआयना किया गया है, पुलिस हर तरह के एंगल से इस हमले की जांच करेगी. हमलावरों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर : सागरिया नाले में शराब से भरी कार पलटी मिली, जांच में जुटी पुलिस

वहीं दूसरी तरफ हमले में गंभीर रूप से घायल अक्षय लाहोटी ने कहा, हम हमारे ऑफिस में बैठे हुए थे. इस दौरान कार में 6 से 7 लोग आए और डंडों से हम पर हमला कर दिए. वहां पर रखे हुए करीब 18 लाख रुपए लूटकर ले गए. इस दौरान हमले में मेरे साथ ही दिलीप लाहोटी, उमेश लाहोटी, प्रहलाद जैन और भेरू सिंह घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details