राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, इलाज जारी

By

Published : Nov 8, 2019, 7:54 PM IST

जिले के बिलोंद गांव में शुक्रवार को बारात की निकासी के दौरान घर की छत से बारात देख रहे एक युवक को हर्ष फारयिंग के दौरान गोली लग गई. जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन युवक को आरबीएम रेफर कर दिया गया. फिलहाल, युवक का इलाज जारी है.

युवक को लगी गोली, Youth shot during harsh firing

भरतपुर.शादी समारोह में होने वाली हर्ष फायरिंग पर सरकार ने पूरी तरह से रोक लगा रखी है. क्योंकि कई लोग हर्ष फायरिंग की वजह से अपनी जान गवा चुके हैं. लेकिन सरकार के सख्त निर्देश के बाद भी भरतपुर जिले के मेवात इलाके में अकसर हर्ष फायरिंग की घटनाएं देखने को मिल जाती है. जिले के कामा तहसील के गांव बिलोंद में शुक्रवार को बारात निकासी के दौरान हर्ष फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लग गई.

हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली

जानकारी के मुताबिक बिलोंद गांव में विवाह के लिए गांव के जाटव मोहल्ले से निकासी को बैंड बाजे के साथ निकाला जा रहा था और राम सिंह नाम का व्यक्ति अपने घर के ऊपर से बारात को देख रहा था. लेकिन नाचते-नाचते बारातियों में से किसी व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग कर दी.

पढ़ें-जयपुर: केंद्र की आर्थिक नीतियों के खिलाफ कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन

जिसके बाद बारात देख रहे राम सिंह को गोली लग गई. वहीं, गोली लगते ही रामसिंह जमीन पर गिर गया. जिसके बाद घर में मौजूद परिजन राम सिंह को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां से उसे जिला आरबीएम के लिए रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार राम सिंह के शरीर मे कई जगह गोली के छर्रे लगे हुए है. फिलहाल, परिजनों ने उसे भरतपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया है. जहां उसका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details