राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 6, 2021, 12:24 PM IST

ETV Bharat / state

भरतपुर: डीग में ट्रेन की चपेट में आने से मानसिक रोगी युवक की मौत

भरतपुर के डीग कस्बे में 17 वर्षीय मानसिक रोगी युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. शव का डीग अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया गया है. जीआरपी के कॉन्स्टेबल श्रीभान ने बताया कि ये घटना देर रात की है.

accident in bharatpur, mental patient died, डीग भरतपुर न्यूज़
भरतपुर के डीग में हुआ हादसा

डीग (भरतपुर).डीग कस्बे के कामा गेट स्थित गोंदी मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय युवक सुरेंद्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. सुरेंद्र शुक्रवार शाम करीब 4 बजे से घर से लापता था. परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. वहीं, शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे कर्मचारियों को एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया.

पढ़ें:जालोरः शराब दुखांतिका के बाद प्रशासन सतर्क, हथकढ़ शराब के खिलाफ ग्रामीणों को किया जा रहा जागरूक

इसके बाद कर्मचारियों ने अपने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया. मौके पर पहुंचे उच्च अधिकारियों ने वहां के स्थानीय लोगों से संपर्क किया तो उस व्यक्ति की पहचान सुरेंद्र (पुत्र-बालकिशन, के रूप में हुई. उसे परिजन डीग के राजकीय रेफरल चिकित्सालय लेकर आए. जहां पर मृतक सुरेंद्र का पोस्टमॉर्टम मेडिकल बोर्ड से कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

पढ़ें:जयपुर के अनाज व्यापारी से 70 लाख की ठगी, हैदराबाद के फर्म संचालक पर FIR

मृतक के भाई नन्नू राम सैनी ने बताया कि मृतक सुरेंद्र मानसिक रोगी था और उसकी दवाई काफी दिनों से भरतपुर में चल रही थी. वहीं, जीआरपी के कॉन्स्टेबल श्रीभान ने बताया कि ये घटना देर रात की है. देर रात पता नहीं चला था, लेकिन शनिवार को कर्मचारी ट्रैक पर कार्य कर रहे थे तो उन्होंने तुरंत अवगत कराया. शव का डीग अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details