राजस्थान

rajasthan

युवक की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत, अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका...

By

Published : Dec 12, 2022, 8:33 PM IST

Updated : Dec 12, 2022, 9:26 PM IST

भरतपुर के बयाना के कलसाडा गांव में सोमवार को एक युवक की गोली लगने से मौत हो (Youth died in suspicious condition in Bharatpur) गई. युवक के साले और एक अन्य युवक ने उसे बाइक पर बिठा इलाज के लिए अस्पताल भी पहुंचाया. हालांकि चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है. हालांकि जांच पड़ताल अभी जारी है.

Youth died in suspicious condition in Bharatpur
युवक की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत, हत्या की आशंका

भरतपुर. जिले के बयाना थाना क्षेत्र के गांव कलसाडा में सोमवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत हो (Youth died in suspicious condition in Bharatpur) गई. युवक अपने साले के साथ कलसाडा आया था. यहां से युवक का साला और एक अन्य युवक घायल अवस्था में बाइक पर बैठाकर उसे करौली जिले के हिंडौन कस्बा स्थित अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या अवैध संबंधों के मामले को लेकर की गई है.

डिप्टी एसपी दिनेश यादव ने बताया कि एकोराशी (सूरौठ) का रहने वाला सुजीत राणा पुत्र दामोदर सोमवार को अपने भाई के साले गौरव के साथ बाइक से गांव कलसाडा आया था. जहां शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में जंगलों में अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी. साले गौरव ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सुजीत गांव में एक शादीशुदा महिला से मिलने आया था. महिला ने ही फोन कर उसके घरवालों को सुजीत द्वारा खुद ही गोली मार लेने की सूचना दी थी.

पढ़ें:Youth shot dead in Dholpur: खूनी संघर्ष में युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

वहीं पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि सुजीत की पति से दोस्ती के कारण एक साल पहले तक उसके घर आना-जाना था. लेकिन उसके बाद से उसने आना-जाना बंद कर दिया था. महिला ने सोमवार को सुजीत के घर आने और मिलने की बात से साफ इनकार कर दिया. दोनों पक्षों के अलग-अलग बयान के चलते अभी तक युवक की मौत रहस्य बनी हुई है. पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है.

Last Updated : Dec 12, 2022, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details