राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः कोचिंग में घुसकर छात्र की सरियों से पिटाई, गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों का थाने पर हंगामा

By

Published : Feb 4, 2020, 8:36 PM IST

भरतपुर के डीग में मंगलवार को एक निजी कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे छात्र पर आपसी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने हथियारों से हमला कर दिया. जिसके कारण छात्र के सिर, हाथ और अन्य जगह कई चोटें आई है. जिसके बाद छात्र का मेडिकल राजकीय अस्पताल में कराया गया है.

भरतपुर की खबर, निजी कोचिंग सेंटर, deeg latest news
आपसी रंजिश के चलते युवकों ने की छात्र की पीटाई

डीग (भरतपुर).जिले के डीग कस्बे में नगर रोड स्थित निजी कोचिंग सेंटर पर कोचिंग में पढ़ाई कर रहे बहज गांव के निवासी एक छात्र को कुछ युवकों ने निशाना बनाते हुए लाठी-डंडों और सरियों से धारदार हथियारों से हमला कर. जिसके चलते छात्र घायल हो गया.

इस घटना के बाद मंगलवार को सुबह सैकड़ों की संख्या में गांव बहज ट्रैक्टर ट्रॉली से भरकर ग्रामीण थाने पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. जिस पर थाना अधिकारी गणपत राम ने ग्रामीणों से समझाइश की तब जाकर मामला शांत हुआ.

आपसी रंजिश के चलते युवकों ने की छात्र की पीटाई

वहीं, पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार गांव बहज निवासी राहुल पुत्र अजय पाल सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह सोमवार को सुबह 10:30 बजे नगर रोड स्थित निजी कोचिंग सेंटर पर पढ़ने आया था तभी अचानक कोचिंग के अंदर सोनू पुत्र लेखराज निवासी साहपुर, बबलू पुत्र गोपाल, मोनू, टिंकू, बंटी, कपिल सहित दस बारह लोगों ने धारदार हथियार, राठी सरिया आदि से मारपीट की और छात्र की कनपटी पर कट्टा तान कर जान से मारने की धमकी भी दी.

बता दें कि राहुल के घुटनों, सिर और हाथों सहित मुंह पर चोटें आई हैं. जिसका राजकीय अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है. बहज के पूर्व सरपंच कन्हैया सिंह ने बताया कि निजी कोचिंग सेंटर में कुछ युवक लड़कियों से छेड़खानी करते हैं. 4 माह पहले पुरानी डीग स्थित बजरिया में कुछ युवकों ने गांव बेहद निवासी वीके सिंह को घायल कर दिया था. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. जिसके कारण ग्रामीणों में रोष है.

पढ़ें- भरतपुरः आपसी रंजिश के कारण युवक की हत्या, खेत में फेंका शव

बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के युवकों में पिछले कई महीनों से लड़की से छेड़खानी को लेकर आपसी रंजिश चल रही है. थानाधिकारी ने बताया कि सोनू पुत्र लेखराज को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस अन्य आरोपियों को भी जल्द से गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details