राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : बिना सूचना दिए दबिश देने आई थी दिल्ली पुलिस, जवाबी कार्रवाई में लगी युवक को गोली

By

Published : Dec 18, 2020, 1:21 PM IST

भरतपुर में दिल्ली पुलिस की फायरिंग में एक राहगीर युवक की मौत हो गई. युवक अपने घर से सब्जी लेने के लिए निकला था, तब रास्ते में दिल्ली पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी और युवक पुलिस की गोली का शिकार हो गया.

Delhi Police shooted young man, Bharatpur news
दिल्ली पुलिस की गोली से युवक की मौत

भरतपुर. दिल्ली पुलिस की फायरिंग में भरतपुर के खेड़ी नानू गांव में एक निर्दोष युवक की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस गुरुवार देर रात जुरहरा थाना इलाके में चोरी के मुजरिम को पकड़ने के लिए आई थी, उसी वक्त ये हादसा हुआ. वहीं जानकारी के अनुसार बिना सूचना दिए दिल्ली पुलिस भरतपुर दबिश देने आई थी.

दिल्ली पुलिस की गोली से युवक की मौत

जानकारी के अनुसार युवक अपने घर से सब्जी लेने के लिए निकला था. तब रास्ते में दिल्ली पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी. जिसमें 20 साल के युवक जिलसान को गोली लग गई और देर रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव खेड़ली नानू में देर रात दिल्ली पुलिस एक चोरी के मुजरिम को पकड़ने के लिए आई थी. दिल्ली पुलिस ने मुजरिम को गिरफ्तार करने की सूचना जुरहरा थाने को नहीं दी. जैसे ही दिल्ली पुलिस चोरी के आरोपी के घर पहुंची, वैसे ही ग्रामीणों ने दिल्ली पुलिस का घेराव कर लिया. जिस पर दिल्ली पुलिस ने फायरिंग की लेकिन रास्ते से घर का सामान लेने जा रहा युवक जिलसान दिल्ली पुलिस की गोली का शिकार हो गया.

युवक को गोली लगने के बाद दिल्ली पुलिस वहां से भागे

फायरिंग के दौरान जैसे ही जिलसान के गोली लगी, वैसे ही दिल्ली पुलिस के पुलिस कर्मी मौके से भाग खड़े हुए. स्थानीय लोग जिलसान को लेकर जिला आरबीएम अस्प्ताल पहुंचे, जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. शुक्रवार सुबह जिलसान के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है.

यह भी पढ़ें.भरतपुर में दबिश देने आई दिल्ली पुलिस की गोली से युवक की मौत

जुरहरा थानाधिकारी ने बताया कंट्रोल रूम के जरिए सूचना मिली थी कि खेड़ली नानू गांव में एक युवक के गोली लगी है. जिसके बाद जुरहरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. तब स्थानीय लोगों ने बताया कि एक दिल्ली नंबर की गाड़ी एक मुजरिम को पकड़ने आई थी लेकिन ग्रामीणों ने दिल्ली पुलिस का घेराव कर लिया. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने फायरिंग कर दी. जिसमें एक निर्दोष युवक की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details