राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, महिला की मौत, 10 घायल

भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके के गांव कुटी का नगला में मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बड़ा हादसा हो गया. दुर्घटना में एक महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

By

Published : Nov 3, 2020, 5:17 PM IST

भरतपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, bharatpur news, rajasthan news
जिले के कुम्हेर थाना इलाके में श्रदालुओं की पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

भरतपुर.जिले के कुम्हेर थाना इलाके के गांव कुटी का नगला में मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हादसा हो गया. हादसे में एक महिला की मौत हो गई और करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक सभी लोग दर्शन के लिए डीग जा रहे थे लेकिन हादसा हो गया.

जिले के कुम्हेर थाना इलाके में श्रदालुओं की पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

जानकारी के अनुसार कुम्हेर थाना इलाके के गांव नगला मेथना के रहने वाले कुछ लोग और महिलाएं डीग थाना इलाके के मंदिर जड़खोह दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कुटी का नगला गांव के पास अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. जिसमें सभी उसके नीचे दब गए.

स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला लेकिन एक बुजुर्ग महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बाकी के सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से कुम्हेर CHC पहुंचाया गया लेकिन 6 महिलाओं की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें:चुतराराम जाट हत्याकांडः 10 आरोपियों की मजिस्ट्रेट के सामने हुई पेशी, 4 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा

जहां सभी का इलाज जारी है. सीओ ग्रामीण हरि राम मीणा ने बताया कि मंगलवार सुबह कुटी के नगला के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. जिसमें तकरीबन 25 पुरुष और महिलाएं दर्शन के लिए जा रहे थे जिसमें एक महिला की मौत के साथ ही 10 लोग घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details