राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: अवैध संबंधों की शंका होने पर ग्रामीणों ने किया युवक की पिटाई

मंगलवार देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने जाना एक आशिक को भारी पड़ गया. सांचीली निवासी उमरदीन के कस्बा कैथवाड़ा में एक महिला के साथ काफी दिनों से अवैध सम्बंध थे. परिजनों और मोहल्लावासियों को कही से इस बात की सूचना मिल गई. इस पर सभी मोहल्लावासी इकट्ठा हो गये और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Dec 4, 2019, 3:36 PM IST

bharatpur news, भरतपुर न्यूज
ग्रामीणों ने की युवक की पिटाई...

भरतपुर.कस्बा कैथवाड़ा में संस्कृत विद्यालय के पास रात्रि को एक मंजनू उमरदीन निवासी सांचीली उत्तर प्रदेश की जमकर धुनाई की गई. जानकारी के अनुसार मंजनू उमरदीन के कस्बा कैथवाड़ा में एक महिला के साथ काफी दिनों से अवैध संबंध थे.

ग्रामीणों ने की युवक की पिटाई...

मंगलवार रात को भी मंजनू उमरदीन उस महिला से मिलने कैथवाड़ा आया हुआ था. बस उसी समय महिला के परिजनों और मोहल्लावासियों को कही से सूचना मिल गई. इस पर सभी मोहल्लावासी इकट्ठा हो गये तथा कैथवाड़ा बांध के पास मंजनू उमरदीन को पकड़ लिया. उसे बांधकर संस्कृत विद्यालय के पास ले आये और वही पर मोहल्लावासियों ने जमकर मंजनू की पिटाई कर दी.

पढ़ें- भीलवाड़ा में एक्सप्लोजिव्स व्यवसायी के आवास और व्यवसाय पर वाणिज्य विभाग की रेड

ग्रामीणों ने पुलिस थाना कैथवाड़ा में सूचना कर मंजनू को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मंजनू को लेकर पुलिस थाने लेकर आई है और अभी तक इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. जबकि मामला दर्ज होने के बाद ही जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details