राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुरः समझाइश करने गई पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी

भरतपुर के कामां में ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें एक पुलिस अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. वहीं पुलिस ने हमला करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया.

By

Published : Apr 28, 2020, 11:31 AM IST

Updated : Apr 28, 2020, 11:57 AM IST

ईटीवी भारत,  Bharatpur news
पुलिस पर किया हमला

कामां (भरतपुर).जिले के कामां क्षेत्र के गांव धर्मशाला में ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. जिसमें पुलिस के एक अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिसके बाद भारी तादात में गांव में पुलिस बल तैनात किया गया. वहीं पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों को हिरासत में लिया.

पुलिस पर किया हमला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव धर्मशाला में गत दिनों दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई. जिसमें एक युवक घायल हो गया था. जिसकी उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया था. जिसके बाद परिजनों ने रविवार शाम को मृतक व्यक्ति के शव का सुपुर्द ए खाक कर दिया.

पढ़ेंः भरतपुर: घर में सो रही नाबालिग को अगवा कर ले गए दबंग...परिजनों को बेसुध हालत में मिली बेटी

पुलिस पर किया पथराव

वहीं सोमवार को दूसरे पक्ष के लोगों के घर में मृतक पक्ष के लोगों ने जाकर लूटपाट और तोड़फोड़ कर दी. जिसकी सूचना मिलते ही कैथवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया.जिसकी पुलिस ने सूचना देकर अतिरिक्त जाब्ता मौके पर बुलाया, लेकिन ग्रामीणों ने लगातार पुलिस पर पथराव करते रहे. जिसके चलते अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा, कामां डीएसपी देवेंद्र सिंह राजावत, डीग डीएसपी मदनलाल, सहित पूरे डीग सेक्टर की सभी थानों की पुलिस और क्यूआरटी टीम मौके पर पहुंच गई. जहां पुलिस पर पथराव करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया गया. साथ ही लूटपाट किए गए सामान को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Last Updated : Apr 28, 2020, 11:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details