राजस्थान

rajasthan

अज्ञात वाहन ने मारी मारी टक्कर, उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत

By

Published : Dec 1, 2019, 4:07 PM IST

भरतपुर के डीग कस्बे में देर रात एक सड़क हादसा हो गया. हादसे के बाद घायल को वाहन चालक अस्पताल के बाहर ही छोड़कर भाग गए. वहीं घायल को अस्पताल कर्मी इलाज के लिए ओपीडी में लेकर गए. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Bharatpur road accident news, भरतपुर सड़क हादसा न्यूज
अज्ञात वाहन ने मारी अधेड़ को मारी टक्कर

डीग (भरतपुर).कस्बे में शनिवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने अधेड़ व्यक्ति को टक्कर मार दी. यही नहीं उस व्यक्ति को वाहन चालक अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे और अंधेरे का फायदा उठाकर व्यक्ति को अस्पताल के बाहर ही छोड़ वहां से फरार हो गए. अस्पताल के कर्मचारियों ने देखा तो तुरंत घायल को अंदर लेकर गए और उसका डॉ. अनूप सिंह ने उपचार शुरू किया. उपचार के दौरान उस व्यक्ति की मौत हो गई.

अज्ञात वाहन ने मारी अधेड़ को मारी टक्कर

पुलिस ने इधर-उधर सूचित किया तो उस अधेड़ व्यक्ति का कोई पता नहीं लगा कि वह कहां का रहने वाला है. काफी मशक्कत के बाद आज सुबह पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान रमेश पुत्र जमुना जाति कोली ऊपर 50 वर्ष सराय मोहल्ला के रूप में हुई है तो उस व्यक्ति के घर वाले अस्पताल पहुंचे और मृतक की शिनाख्त की. बाद में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया.

पढ़ें- अब स्टूडेंट पढ़ेंगे 'जॉय ऑफ गिविंग' का पाठ, उच्च शिक्षा की बैठक हुई आयोजित

बताया जा रहा है कि अधेड़ व्यक्ति मजदूरी करने के लिए पास के किसी गांव में गया तो रास्ते में लौटते समय किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. डीग अस्पताल आने के बाद उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details