राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाइक पर जा रहे दो चचेरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

भरतपुर के उच्चैन में दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक भाई की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने एमबुलेंस के जरिये दोनों को जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और एक का इलाज जारी है.

By

Published : Oct 22, 2019, 6:46 PM IST

भरतपुर की खबर, bharatpur accident

भरतपुर. जिले के उच्चैन में मंगलवार को एक अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं, मौके पर पहुंची एमबुलेंस के जरिये दोनों को जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया. जहां मृतक बबलू के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया गया है. बता दें कि उसके चचेरे भाई का एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है.

चचरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्क

बबलू के परिजनों ने बताया कि बबलू और उसका चचेरा भाई भीमन एक बाइक से उच्चैन से भरतपुर जा रहे थे. लेकिन, जैसे ही वह नेशनल हाइवे पर पहुंचे तभी एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया.

पढ़ें- जन्म लेते ही नवजात के हाथ लगी निर्ममता, नहर में तैरता मिला शव

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और एमबुलेंस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन, डॉक्टर्स ने बबलू को मृत घोषित कर दिया और उसके भाई भीमन को इलाज के लिए भर्ती कर लिया. फिलहाल परिजनों ने उच्चैन थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details