राजस्थान

rajasthan

डीग में सड़क किनारे मिला अज्ञात शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

By

Published : May 21, 2021, 2:43 AM IST

डीग में सड़क किनारे एक अज्ञात शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. पुलिस पड़ताल के अनुसार मृतक मध्य प्रदेश के रायसेन के रहने वाला बताया जा रहा है.

Deeg news, dead body found
डीग में सड़क किनारे मिला अज्ञात शव

डीग (भरतपुर).सड़क परएक अज्ञात युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. डीग रोड पर अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने की सूचना पर थाना पुलिस एवं वृताधिकारी वृत्त ग्रामीण हरिराम मीणा और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटना के साक्ष्य जुटाए. मृतक के पास थैले में मिले आधार कार्ड से पहचान कर पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क किया. जिस पर मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के वार्ड नम्बर 5 में रोड सलामतपुर निवासी उमाशंकर दुबे पुत्र ललिता प्रसाद दुबे के रूप में मृतक की शिनाख्त हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अध्यापक था, जिसने नौकरी को छोड़कर भक्ति भावना में लीन हो गया था. एएसआई राजपालसिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टिया मामला किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत होना प्रतीत होता है. थाना अधिकारी हवा सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों के कुम्हेर पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम होगा.

यह भी पढ़ें-चंद रुपयों के लिए सौदागार बने चाचा और भाई, आहत युवती ने आत्महत्या का किया प्रयास

कामां थाना पुलिस ने भरतपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह बिश्नोई एवं कामां डीएसपी प्रदीप यादव के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए चोरी की गई 407 गाड़ी को 35 घंटे में बरामद करने में सफलता हासिल की है. कामां थानाधिकारी जमीन खान ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई एवं कामां डीएसपी प्रदीप यादव के निर्देशन में चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए चोरी की गई टाटा 407 गाड़ी को बरामद किया गया है. वहीम आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details