राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुरः पेड़ काटने के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत समेत कई घायल

भरतपुर शहर की श्याम नगर कॉलोनी में पेड़ काटने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. मारपीट में एक महिला की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

By

Published : Oct 14, 2020, 5:55 PM IST

bharatpur news, rajasthan news
भरतपुर में पेड़ काटने को लेकर दो पड़ोसियों में हुऐभरतपुर में पेड़ काटने को लेकर दो पड़ोसियों में हुई लड़ाई लड़ाई

भरतपुर.जिले केमथुरा गेट थाना इलाके की श्याम नगर कॉलोनी में पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

भरतपुर में पेड़ काटने को लेकर दो पड़ोसियों में हुऐभरतपुर में पेड़ काटने को लेकर दो पड़ोसियों में हुई लड़ाई लड़ाई

पीड़ित पक्ष के डॉ. रामकिशन ने बताया कि उनके घर की दीवार से सटकर एक पेड़ लगा हुआ था. जिसे पड़ोसी ने बिना किसी कारण काट दिया. इसको लेकर जब उसकी शिकायत की तो उसने अपने साथियों को बुलाकर उन पर हमला कर दिया. जिसमे उसकी मां की मौत हो गई, जबकि कई परिवार के कई सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ेंःभरतपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, सब्जी व्यापारी पर दागी तीन गोलियां

मथुरा गेट थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि, श्याम नगर कॉलोनी में दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी. जिसमें कई लोग घायल हुए और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. वहीं, घायलों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है. फिलहाल, सभी घायलों का अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. साथ ही उनके बयानों के आधार और थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details