राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: डीग में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में झड़प, एक महिला समेत 8 घायल

भरतपुर के डीग में रविवार को दो पक्षों में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, जिसमें एक महिला समेत 8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

By

Published : Apr 20, 2020, 10:02 AM IST

Updated : May 24, 2020, 7:49 PM IST

भरतपुर की खबर, bharatpur news
पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में 8 घायल

डीग (भरतपुर).जिले के डीग में रविवार को दो पक्षों में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले. वहीं, इस आपसी झड़प में एक महिला समेत 8 लोग घायल हो गए, जिन्हें डीग के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है. इसके साथ ही पुलिस को भी इस आपसी झड़प की जानकारी दी गई. सूचना मिलने पर शहर चौकी प्रभारी अजय यादव के डीग अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने दोनों पक्षों से विवाद के बारे में जानकारी ली.

एक पक्ष के घायल हरभान पुत्र मेघ सिंह लोधा ने बताया कि खेरिया पुरोहित निवासी के पास मेरे दूध के पैसे उधार है. जब मैंने इनसे पैसे मांगे तो गांव से 45-50 लोगों को बुलाकर हमारे साथ लाठी-डंडे और फरसे से हमला कर दिया. वहीं, दूसरे पक्ष के घायल नवल सिंह पुत्र राजेंद्र लोधा निवासी खेरिया पुरोहित ने बताया कि हम ट्रैक्टर ट्रॉली से गांव उमरा से भूसा लेकर आ रहे थे, इसी बीच गांव कुचावटी में हरभान पक्ष के लोगों ने हम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

पढ़ें- भरतपुर : एक ही मोहल्ले में रोज बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर सरकार चिंतित

वहीं, शहर चौकी प्रभारी एएसआई अजय यादव ने बताया कि दोनों पक्षों में पैसे के लेनदेन के ऊपर झगड़ा हुआ है. दोनों पक्षों का डीग के राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है. साथ ही बताया कि जिन पक्षों में झड़प हुई है, वे डीग थाना क्षेत्र के गांव कुचावटी के रहने वाले है.

Last Updated : May 24, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details