राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: डीग में दो पक्षों के खूनी जंग, 2 महिलाओं सहित 15 लोग घायल

भरतपुर के डीग में रविवार दो पक्षों में खूनी जंग हो गई. दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी और पत्थरों से हमला कर दिया. इस घटना में दोनों पक्षों की 2 महिलाओं सहित 15 लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : Apr 6, 2020, 10:41 AM IST

two families fought, bhartpur family fight case, डीग भरतपुर की खबर, भरतपुर की ताजा खबर
दो पक्षों के विवाद में 2 महिलाओं सहित 15 लोग घायल

डीग (भरतपुर).जिले के डीग कस्बे के सिटी मोहल्ला में रविवार की रात्रि करीब 10 बजे दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी और पत्थरों की बारिश कर दी. इस घटना में कुल 15 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना की सूचना मिलने पर टाउन चौकी प्रभारी अजय कुमार यादव अपने जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को डीग के मोहन स्वरूप मोनी रेफरल चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

दो पक्षों के विवाद में 2 महिलाओं सहित 15 लोग घायल

चौकी प्रभारी अजय यादव ने बताया कि दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है. जिसमें दोनों पक्ष के दो महिलाओं सहित 15 लोग घायल हुए हैं. जिनमें से एक महिला की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल भरतपुर के लिए रेफर किया गया है. बाकी लोगों का डीग अस्पताल में उपचार जारी है. अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है.

यह भी पढ़ें :कोटा: MBS अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत, रिपोर्ट का इंतजार

एक पक्ष के सुरेश कुमार यादव ने बताया कि दीपक जला रहा था. उसी बीच 2 लोग में झगड़े हो रहे थे. झगड़े में मैं बीच-बचाव कर रहा था. इस दौरान मेरे ऊपर उन्होंने पत्थरों से हमला कर दिया. वहीं दूसरे पक्ष के विजेंद्र यादव ने बताया कि जब मैं खेत से चारा लेकर आया, तो सुरेश पक्ष के लोगों ने मेरे ऊपर फरसा लाठी से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों की बातों के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details