राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर : 2 साल से फरार चल रहे दो गौ तस्कर गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

भरतपुर जिले की नगर थाना पुलिस ने दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक गौ तस्कर 2 साल से तो दूसरा एक साल से फरार चल रहा था. नगर थाना क्षेत्र से पकड़े गए एक गौ तस्कर के पास से एक अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है.

two cow smugglers, पुलिस ने किया गिरफ्तार
गौतस्करी के आरोप में दो बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2020, 8:00 PM IST

भरतपुर.जिले की नगर थाना पुलिस ने दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक गौतस्कर 2 साल से, तो दूसरा 1 साल से फरार चल रहा था. नगर थाना क्षेत्र से पकड़े गए एक गौतस्कर के पास से एक अवैध कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से नगर अलवर रोड पर सैमला कलां मोड़ पर किसी संदिग्ध व्यक्ति के खड़े होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जहां पुलिस को देख कर संदिग्ध व्यक्ति पास के खेत में भागने लगा.

यह भी पढ़े:JEN सहीराम कर रहा था गलत काम...ACB ने 27 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

जिसको पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया. पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम नगर थाना क्षेत्र के सैमला कलां गांव निवासी हनीफ बताया. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से एक अवैध कट्टा एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हनीफ एक शातिर गौतस्कर है, जो अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बंजारों के डेरों से गाय, बैल खरीदकर गोकशी के लिए पैदल हरियाणा की तरफ ले जाता है.

आरोपी के खिलाफ थाने में पहले से गौतस्करी के मामले दर्ज हैं. वहीं एक दूसरी कार्रवाई के तहत नगर थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव कमई निवासी रतनलाल को उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी की गौतस्करी के मामले में 2 साल से तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details