राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में अपहरण कर 20 लाख की फिरौती मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हांसिल है. व्यापारी का अपहरण कर परिजनों से 20 लाख रूपये फिरौती की मांग रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 5, 2019, 10:33 AM IST

पुलिस ने किया दो अपहरणकर्ताओं को गिराफ्तार

भरतपुर. जिल में 4 अप्रैल को सुबह करीब 8.30 बजे कामां कस्बे के निवासी व्यापारी विकास का बदमाशों ने हथियारों के बल पर अपहरण किया था. जिसके बाद बदमाशों ने व्यापारी के परिजनों से 20 लाख रूपये फिरौती की मांगी थी.

मामले के बार परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर दो बदमाशों को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया और व्यापारी को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया.

जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि विगत 4 अप्रैल को सुबह करीब 8.30 बजे कामा कस्बे का निवासी व्यापारी विकास का अपहरण कर अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी के परिजनों को फोन कर 20 लाख रूपये की फिरौती मांगी गई. जिसका मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम गठित की गई.

पुलिस ने भी रणनीति बनाते हुए परिजनों से फिरौती देने को कहा और साथ में पुलिस टीम भी भेजी गई.जहां पुलिस टीम ने मौके से आरोपी 22 वर्षीय विक्रम गुर्जर और 23 वर्षीय भैणी सुरजन को गिरफ्तार किया गया. साथ ही अपहरण में उपयोग ली गई गाड़ी स्विफ्ट डिजायर को भी जप्त किया. पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details