राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में गौवंश से भरा ट्रक जब्त...

By

Published : Dec 4, 2020, 8:34 PM IST

भरतपुर में नदबई थाना पुलिस ने गौवंश से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. ट्रक में 20 गौवंश भरी हुई थी. जिनको पुलिस ने मुक्त कराया, लेकिन इस दौरान गौ तस्कर फरार हो गए. पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

bharatpur news,  rajasthan news
भरतपुर में गौवंश से भरा ट्रक जब्त

भरतपुर. पुलिस ने गौवंश से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. ट्रक में 20 गौवंश भरी हुई थी. जिनको पुलिस ने मुक्त कराया, लेकिन इस दौरान गौ तस्कर फरार हो गए. पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

गौवंश से भरा ट्रक जब्त

कैसे पकड़ा गौ वंश से भरा ट्रक...

नदबई थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गौ तस्करों से भरा एक ट्रक जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने जनूथर नगर रोड पर हरियाणा के मेवात की और जा रहे ट्रक का पीछा किया. पुलिस की भनक लगते ही गौ तस्कर ट्रक छोड़कर भाग गए. पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त कर लिया और 20 गौवंश को मुक्त कराया. इस दौरान पुलिस ने 4 मृत गौवंश को दफनाया और दूसरे गौवंश को नजदीकी गौशाला में शिफ्ट करवाया.

पढ़ें:डीग में शातिर अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरफ्तार, डेढ़ महीने पहले पुलिस पर फायरिंग कर हुए थे फरार

सीओ ग्रामीण हरीराम ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि एक ट्रक से गौवंश की तस्करी की जा रही है. जिसके बाद ट्रक का पीछा करके गौवंश को छुड़वाया गया है. ट्रक मालिक की तलाश की जा रही है.

डीग में शातिर अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरफ्तार...

डीग में दो शातिर गौ तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये दोनों आरोपी डेढ़ महीने पहले पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए थे. ये दोनों अंतरराज्यीय तस्कर हैं, जो चालाकी से गौ तस्करी को अंजाम देते हैं. आरोपी डेढ़ माह पहले 19 अक्टूबर को पुलिस की नाकांबदी को तोड़कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे. थाना प्रभारी धारा सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी इस्लाम मोहल्ला उटावड पलवल निवासी साबिर उर्फ सद्दाम पुत्र उन्नस मेव और बादी मौहल्ला उटावड पलवल निवासी हासम पुत्र मौहम्मद गफूर मेव अन्तरराज्यीय गौ तस्कर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details