राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

परिवहन विभाग उड़नदस्ता कर रहा था अवैध वसूली, नदबई विधायक ने की मंत्री से शिकायत

पहले भी परिवहन विभाग के उड़नदस्तों की अवैध वसूली की शिकायतें हुईं हैं. परिवहन विभाग की एक महिला निरीक्षक की भी अवैध वसूली करने की शिकायत सामने आ चुकी है. वहीं लुधावाई के पास भी अवैध वसूली के मामले कई बार सामने आए हैं.

By

Published : Jan 2, 2020, 2:45 PM IST

illegal recovery , भरतपुर की खबर, परिवहन विभाग उड़नदस्ता, लुधावाई टोल प्लाजा,भरतपुर महिला निरीक्षक
अवैध वसूली की शिकायत

भरतपुर. अवैध वसूली को लेकर एक बार फिर भरतपुर के परिवहन विभाग का उड़नदस्ता विवादों में है. लुधावाई और बांसी के बीच ट्रकों की लंबी कतार लगी हुई थी.जिनसे विभाग के अधिकारी अवैध वसूली कर रहे थे.

अवैध वसूली की शिकायत
विधायक ने जब इसकी जांच-पड़ताल की तो ट्रक चालकों ने विभाग वसूली की शिकायत कर दी. वहीं विधायक ने इसकी सूचना जिला कलेक्टर को दी है. नदबई विधानसभा क्षेत्र से विधायक जोगिंदर अवाना ने लुधावई टोल प्लाजा के पास अवैध वसूली कर रहे परिवहन विभाग के उड़नदस्ता को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से शिकायत की है.

पढ़ें:स्पेशल: यहां एक ही जगह मंदिर और मजार, बीच में नहीं कोई दीवार

विधायक जोगिंदर अवाना ने बताया, कि वो बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी लुधावाई टोल प्लाजा से बांसी के बीच ट्रकों की लंबी कतार लगी हुई थी. जब ट्रक चालकों से इसकी जानकारी ली तो उन्होंने परिवहन विभाग के दस्ते द्वारा अवैध वसूली करने की शिकायत की कर दी. ट्रक चालकों ने बताया, कि हर दिन परिवहन विभाग का दस्ता यहां रोककर अवैध वसूली करता है. दस्ता एंट्री फीस के नाम पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली करता है. विधायक अवाना ने बताया, कि इसको लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से शिकायत की है. साथ ही जिला कलेक्टर नथमल डिडेल को भी सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details