राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 13, 2020, 12:14 PM IST

ETV Bharat / state

भरतपुर में अपने आगे चल रही गाड़ी में भिड़ी एंबुलेंस, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

भरतपुर में एक एंबुलेंस ने एक गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 3 लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

three died in bharatpur, road accident
भरतपुर में एंबुलेंस ने गाड़ी को मारी टक्कर

भरतपुर. जिले के बांसी बसुआ के पास देर रात 3 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया. परिजन की मौत होने पर एंबुलेंस से शव लेकर लौट रहे लोगों पर शुक्रवार की सुबह काल बनकर आई. एंबुलेंस ने एक गाड़ी को इतनी जोर से टक्कर मारी कि एंबुलेंस में सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एम्बुलेंस टकराने के बाद दुबारा उसी दिशा में मुड़ गई, जिस दिशा से वह आ रही थी.

भरतपुर में एंबुलेंस ने गाड़ी को मारी टक्कर

दोस्त के पिता की मृत्यु होने पर लौट रहे थे भरतपुर

जानकारी के मुताबिक शहर के दीनदयाल नगर का रहने वाले 55 साल के एक व्यक्ति की अचानक देर रात तबियत खराब हो गई. जिसके बाद दिलीप को उसके बेटे रोबिन के दो दोस्त और पत्नी मनीषा जयपुर लेकर जा रहे थे लेकिन ज्यादा तबियत खराब होने के कारण दिलीप ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. दिलीप की मौत हो जाने के कारण उसे एम्बुलेंस से वापस भरतपुर लेकर आ रहे थे लेकिन बांसी बसुआ गांव के पास एम्बुलेंस के ड्राइवर को अचानक नींद आ गई और वह एक आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई.

1 की हालत गंभीर

घटना की सूचना मिलते ही सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए. लेकिन डॉक्टर ने रोबिन और उसके दो दोस्त कृष्ण गोपाल और नितिन को मृत घोषित कर दिया. वहीं दिलीप की पत्नी मनीषा और एम्बुलेंस के ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है. जिनका इलाज जिला आरबीएम अस्पताल में जारी है.

यह भी पढ़ें.भरतपुर से बदमाश मथुरा गए थे ज्वेलर्स की हत्या करने, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

फिलहाल, सभी शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस के अनुसार दिलीप नाम के व्यक्ति को हार्ट अटैक आने के कारण उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया था. लेकिन दिलीप ने रास्ते में दम तोड़ दिया और जिसके बाद उन्हें वापस लाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details