राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: कामां में चोरों के हौसले बुलंद, 2 घरों में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

कामां में इन दिनों चोरों के हौसले सातवें आसमान पर है. आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहें है. रविवार रात्रि को भी चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाते हुए लाखों की सामान पर हाथ साफ कर लिए.

By

Published : Apr 12, 2021, 5:34 PM IST

Bharatpur Crime News,  Theft incident in kaman
कामां में चोरी की घटना

कामां (भरतपुर).कामां में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है. चोरी की वारदात को रोकने में पुलिस विफल साबित हो रही है. ताजा घटना कामां के आवास कॉलोनी का है जहां रविवार रात अज्ञात चोरों ने दो घरों में वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए का सामान पर हाथ साफ कर लिए. सुबह में चोरी का पता लगने पर पीड़ितों ने पुलिस की सूचना दी. जिसपर कामां थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच में जुट गई है.

कामां थाना के एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि आवास कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने कुछ मकानों में रविवार रात्रि को चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो अब्बास कॉलोनी निवासी तालीम खान पुत्र सफी मोहम्मद ने बताया कि रविवार रात्रि को अज्ञात चोर दीवार कूदकर घर में घुस गए. इसके बाद घर में रखें वॉशिंग मशीन, तीन बैटरी और इनवर्टर की चोरी कर ले गए. साथ ही पास के मकान से भी चोरों ने तीन मोबाइलों की चोरी कर ले गए.

पढ़ें-ससुराल जा रहे भारतीय सेना के सूबेदार और उसकी पत्नी की सड़क हादसे में मौत

बता दें कामा क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी और लूटपाट की वारदात सामने आ रही है. यहां तक कि दिनदहाड़े घर और दुकानों के आगे से बाइकों को भी चोर चोरी कर ले जा रहे हैं. घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो रही है लेकिन चोरों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. लोगों ने तो पुलिस गश्ती पर भी सवालिया निशान उठा दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details