राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 20, 2022, 7:06 PM IST

ETV Bharat / state

भरतपुर में सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर और नकदी लेकर फरार

भरतपुर में सूने घर से चोर लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो (Theft of Lakhs from Vacant House) गए. इस दौरान परिवार जयपुर अपने नए मकान के गृह प्रवेश कार्यक्रम में गया हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भरतपुर में सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना
भरतपुर में सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना

भरतपुर.शहर के मोरी चारबाग क्षेत्र से एक सूने मकान से चोर लाखों के जेवरात और नकदी चुरा (Theft of Lakhs from Vacant House) ले गए. परिजन अपने जयपुर के नए मकान में गृह प्रवेश कार्यक्रम में गए थे. पीछे से चोर मकान में घुसकर नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर गए.

अनिल खंडेलवाल पुत्र केशवदेव खंडेलवाल ने बताया कि उन्होंने जयपुर में नया मकान खरीदा है. अनिल अपनी पत्नी एवं बहू-बेटे के साथ 5 दिसंबर को जयपुर के नए मकान के गृह प्रवेश कार्यक्रम में गए थे. मंगलवार सुबह जब अनिल वापस लौटे तो उन्हें घर के सभी कमरे खुले मिले. जबकि एक कमरे का ताला टूटा हुआ था. सभी कमरों में सामान भी बिखरा पड़ा था. जब घर के सामानों की तलाश ली तो सोने का ब्रेसलेट, दो डायमंड रिंग, एक सोने की चेन और करीब 45 हजार रुपए गायब मिले. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया. पीड़ित ने घटना के संबंध में पुलिस में लिखित शिकायत दी है.

पढ़ें. चोरी करते देखा तो गाड़ी मालिक पर की चोरों ने फायरिंग, घटना से आक्रोशित लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details