राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी का मास्टरमाइंड, कई वारदातों का हुआ खुलासा

By

Published : Feb 19, 2020, 4:20 PM IST

11 फरवरी को जुरहरा कस्बे के एक जनरल स्टोर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने स्टोर से 5 हजार की चोरी करना कबूल किया है.

Kaman theft incident revealed, कामां में चोरी की वारदात का खुलासा
पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी का मास्टरमाइं

कामां (भरतपुर).कामां-मेवात क्षेत्र के जुरहरा थाना पुलिस ने जुरहरा कस्बा में हुई चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर कामां न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. जिससे अन्य वारदातों का पुलिस खुलासा कर सामान की बरामदगी कर सके.

जुरहरा थानाधिकारी कमलेश मीणा ने बताया कि जुरहरा कस्बा में 11 फरवरी को गांव थलचाना निवासी नावेद पुत्र सहाबुद्दीन जाति में ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध जुरहरा स्थित जनरल स्टोर की दुकान का ताला तोड़कर करीब 5 हजार रुपए और अन्य सामान चोरी कर ले जाने का एक मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद थाने के हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह की ओर से मामले का अनुसंधान किया गया. जिसमें जुब्बी उर्फ जुबेर पुत्र झुमरू जाति मेव निवासी कस्बा जुरहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ की गई. जिसमें उसने जुरहरा कस्बा में हुई अन्य चोरी की वारदातों को भी करना स्वीकार किया है. जिसके बाद आरोपी को कामां के न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. जिससे कि चोरी किए गए सामान को पुलिस आरोपी से बरामद कर सके, साथ ही आरोपी से अन्य और वारदातों का भी खुलासा किया जा सके.

पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी का मास्टरमाइं

पढ़ें- स्कूल जा रही बालिका का अपहरण कर अश्लील हरकत का प्रयास

आरोपी चोरी का है मास्टरमाइंड

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी चोरी करने का मास्टरमाइंड है. उसने जुरहरा कस्बे की आधा दर्जन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है, जिसके बाद आरोपी से उसके अन्य साथियों के बारे में भी पुलिस पूछताछ करेगी. जिससे चोरी की वारदातों का खुलासा किया जा सके. वहीं चोरी किए गए सामान को भी पुलिस आरोपी से बरामद करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details